scriptएक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की हुई मौत, 56 घंटे बाद मिली डेड बॉडी | bollywood actor kartik aaryan mama mami died in Ghatkopar hoarding crash | Patrika News
जबलपुर

एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की हुई मौत, 56 घंटे बाद मिली डेड बॉडी

Ghatkopar Hoarding Crash : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मुंबई होर्डिंग हादसे में मौत हो गई। हादसे के लगभग 56 घंटे बाद दोनों की डेड बॉडी मिली है।

जबलपुरMay 17, 2024 / 08:27 pm

Himanshu Singh

kartik aaryan
मुंबई के घाटकोपर में बीते दिनों भयानक तूफान आया था। जिसकी वजह से एक बिलबोर्ड पेट्रोल पंप के ऊपर गिर गया था। इस हादसे में 16 लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ी थी। इसी हादसे में मध्यप्रदेश के जबलपुर के एयर ट्रैफिक कंट्रोल के रिटायर्ड जनरल मैनेजर मनोज चंसोरिया और उनकी पत्नी अनीता चंसोरिया की मौत हो गई है। ये दोनों बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी थे। जो कि रिटायरमेंट के बाद जबलपुर में ही रहते थे।
जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी वीजा बनवाने के लिए मुंबई गए हुए थे। मनोज चंसोरिया और पत्नी अनीता चंसोरिया 13 मई को मुंबई से जबलपुर गए थे। इसी दौरान गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए वह पेट्रोल पंप पर रुके थे। तभी एक बड़ा बिलबोर्ड गाड़ी के ऊपर गिर गया। जिसके बाद दोनों की मौत हो गई।
kartik aaryan

अंतिम संस्कार में पहुंचे कार्तिक आर्यन


जैसे ही हादसे की खबर मनोज के बेटे ने सुनी उसने तुरंत कॉल किया, लेकिन किसी ने कॉल को रिसीव नहीं किया। जिसके बाद बेटा घबरा गया और उसने मुंबई में रहने वाले अपने दोस्त को कॉल कर मनोज और अनीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों के फोन की लोकेशन ट्रेस की। जिसके बाद फोन जाकर घाटकोपर पेट्रोल पंप के पास ट्रेस हुआ। NDRF की टीम मलबा हटाया तो उन्हें मंगलवार की रात दो शव मिले थे, लेकिन तब उनकी पहचान नहीं हो पाई थी। फिर बुधवार को लोहा काटकर दोनों के शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद शवों की पहचान हो पाई। दोनों के शव का अंतिम संस्कार मुंबई में किया। वहीं कार्तिक आर्यन भी अंतिम संस्कार में पहुंचे।

Hindi News/ Jabalpur / एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की हुई मौत, 56 घंटे बाद मिली डेड बॉडी

ट्रेंडिंग वीडियो