scriptभीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत 2 गंभीर, खड़े ट्रक में जा घुसा बेलगाम दौड़ता दूसरा ट्रक | 4 people died in a horrific road accident 2 seriously injured another truck running rampant rammed into parked truck | Patrika News
जबलपुर

भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत 2 गंभीर, खड़े ट्रक में जा घुसा बेलगाम दौड़ता दूसरा ट्रक

हादसे में जान गवाने वालों में तीन लोग कटनी के रहने वाले है, जबकि एक जबलपुर का निवासी बताया जा रहा है।

जबलपुरSep 22, 2023 / 07:03 pm

Faiz

News

भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत 2 गंभीर, खड़े ट्रक में जा घुसा बेलगाम दौड़ता दूसरा ट्रक

मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा भीषण हादसा प्रदेश के जबलपुर में सामने आया, जहां चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा हा है कि, सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिहोरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें जबलपुर मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है।

 

वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि, हादसे में जान गवाने वालों में तीन लोग कटनी के रहने वाले है, जबकि एक जबलपुर का निवासी बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों ट्रकों को जब्त करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें- भीषण हादसा : मुंबई आगरा हाईवे पर 5 गाड़ियों में भयंकर टक्कर, मच गया कोहराम


सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक

मामले को लेकर एसडीओपी पारुल शर्मा का कहना है कि, शुक्रवार को नेशनल हाइवे पर गोसलपुर थाना के मोहतरा टोल प्लाजा से 200 मीटर आगे खड़े ट्रक को कटनी जा रहे दूसरे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके आपस में बात कर रहे पांच लोगों चपेट में ले लिया। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी पारुल शर्मा समेत गोसलपुर थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा और ट्रक में फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।


इन लोगों ने गवाई जान

इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की मौत जबलपुर मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। हादसे में जान गवाने वालों के नाम संदीप बर्मन, शिवम कुशवाह और संदीप उपाध्याय थे। जबकि एक युवक प्रकाश मझगवां का रहने वाला है। वहीं, घटना में टक्कर मारने वाले ट्रक में सवार ड्राइवर कंडक्टर भी घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों ही ट्रक को जब्त कर मृतको के परिजन को जानकारी दे दी है।

//?feature=oembed

Hindi News / Jabalpur / भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत 2 गंभीर, खड़े ट्रक में जा घुसा बेलगाम दौड़ता दूसरा ट्रक

ट्रेंडिंग वीडियो