scriptमहज 5 मिनिट के लिए अकेला छोड़ा, इतने में ही हमेशा के लिए खो दिया बेटा | Two year old innocent Lakshya died due to drowning in water tank | Patrika News
इंदौर

महज 5 मिनिट के लिए अकेला छोड़ा, इतने में ही हमेशा के लिए खो दिया बेटा

2 साल के मासूम बेटे को अकेला छोड़कर आईस्क्रीम लेन गई थी मां..लौटी तो हो चुकी थ मौत…

इंदौरApr 16, 2023 / 04:09 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर. इंदौर में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है यहां एक दो साल के मासूम बच्चे की पानी के हौज में डूबने से मौत हो गई। बच्चे को घर पर अकेला छोड़कर मां उसके लिए आइस्क्रीम लेने के लिए गई थी और महज 5 मिनिट के अंदर घर वापस आ गई थी। लेकिन तब तक उसके कलेजे का टुकड़ा उसे हमेशा के लिए छोड़कर जा चुका था। जिस हौज में मासूम डूबा था उसमें महज ढाई फीट पानी था।

पानी के हौज में डूबने से मासूम की मौत
घटना इंदौर शहर के जूना रिसाला इलाके की है जहां शनिवार की रात दो साल के मासूम लक्ष्य की पानी के हौज में डूबने से मौत हो गई। मासूम लक्ष्य को परिजन गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां कुछ ही देर के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। लक्ष्य के माता-पिता मजदूरी करते हैं और जिस वक्त ये घटना हुई पिता घर पर नहीं था और मां बेटे लक्ष्य के लिए आइस्क्रीम लेने के लिए गई थी।

 

यह भी पढ़ें

22 अप्रैल को होनी थी लड़की की शादी, जंगल में मिली सड़ी गली लाश



5 मिनिट के अंदर हो गया हमेशा के लिए जुदा
मासूम लक्ष्य के पिता चंद्रशेखर ने बताया कि शनिवार को इलाके में ही एक आयोजन में वो पत्नी व बच्चे के साथ खाना खाने के लिए गए थे। वहां से लौटकर उन्होंने लक्ष्य को पानी के हौज के पास बिठा दिया था और काम से चले गए थे। इसी दौरान पत्नी बेटे के लिए आइस्क्रीम लेने के लिए चली गई। जो पांच मिनिट के अंदर वापस भी आ गई थी लेकिन जब वापस लौटी तो देखा कि लक्ष्य पानी के हौज में गिरा हुआ था उसे निकाला और एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। वहीं घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।
देखें वीडियो- कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों से कहा- ‘अच्छे कपड़े पहनो शूर्पणखा दिखती हो’

https://youtu.be/9YYdnA2e7o4

Hindi News / Indore / महज 5 मिनिट के लिए अकेला छोड़ा, इतने में ही हमेशा के लिए खो दिया बेटा

ट्रेंडिंग वीडियो