scriptस्कूल बंक कर अयोध्या जाने निकल पड़ीं बच्चियां, ऐसे फ्लॉप हुआ प्लान | School Girls Bunk Class Secret planning to attend Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha | Patrika News
इंदौर

स्कूल बंक कर अयोध्या जाने निकल पड़ीं बच्चियां, ऐसे फ्लॉप हुआ प्लान

नाबालिग सहेलियों ने अयोध्या जाने के लिए बनाया था ‘सीक्रेट प्लान’, वक्त रहते पुलिस को लगी भनक…

इंदौरJan 19, 2024 / 06:24 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

स्कूल बंक कर दो बच्चियों ने अयोध्या जाने का सीक्रेट प्लान बनाया वो घर से स्कूल ड्रेस और बैग लेकर तो निकलीं लेकिन स्कूल जाने की जगह अयोध्या जाने के लिए रेलवे स्टेशन का रुख कर लिया। ई रिक्शा में बैठकर दोनों अयोध्या जाने की बातें कर रही थीं तभी ई रिक्शा चालक ने उनकी बातचीत सुन ली और पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद स्टेशन पर पुलिस ने दोनों बच्चियों को बातों में लेकर उनसे बातचीत की और फिर उनके माता-पिता को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया।

अयोध्या जाने की थी प्लानिंग
महिला सुरक्षा अतिरिक्त डीसीपी प्रियंका डुडवे ने बताया कि क्लास 6 और क्लास 8 की पढ़ने वाली दो नाबालिग बच्चियों ने अयोध्या जाने की प्लानिंग की थी। वो घर से स्कूल ड्रेस में स्कूल बैग लेकर स्कूल जाने के लिए निकलीं लेकिन फिर दोनों रेलवे स्टेशन पहुंच गई। ये तो गनीमत रही कि जिस ई रिक्शा से बच्चियां स्टेशन आई थीं उसके ड्राइवर ने बच्चियों की बातें सुन लीं और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस स्टेशन पर पहुंची तो दोनों बच्चियां स्टेशन पर बैठी हुई थीं।

बच्चियों की काउंसलिंग कर परिजन के सुपुर्द किया
अतिरिक्त डीसीपी (महिला सुरक्षा) ने बताया कि स्टेशन पर मौजूद दोनों बच्चियों को बातचीत कर भरोसा में लेकर जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि वो मम्मी-पापा को बिना बताए अयोध्या जा रही हैं। इसके बाद भरोसे में लेकर उनके माता-पिता के बारे में जानकारी जुटाई और फिर माता-पिता को बुलाकर बच्चियों की काउंसलिंग कर बच्चियों को परिजन के सुपुर्द किया। पुलिस अधिकारी ने ई-रिक्शा चालक की तारीफ करते हुए उसका भी आभार व्यक्त किया है जिसने वक्त रहते सक्रियता दिखाई और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें

बचपन का प्यार ठुकराकर बनाए नए बॉयफ्रेंड तो दिलजले आशिक ने ऐसे लिया इंतकाम



Hindi News/ Indore / स्कूल बंक कर अयोध्या जाने निकल पड़ीं बच्चियां, ऐसे फ्लॉप हुआ प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो