scriptRoad Accident: जिस दिन मिले अब उसी दिन एक दूसरे से हो गए जुदा, 6 महीने पहले की थी लव मैरिज | Road Accident deadly end love story wife death in front of husband same day they meet 1 year ago | Patrika News
इंदौर

Road Accident: जिस दिन मिले अब उसी दिन एक दूसरे से हो गए जुदा, 6 महीने पहले की थी लव मैरिज

Road Accident: ढाबे पर खाना खाकर लौट रही पत्नी को पति की आंखों के सामने बाइक ने मारी टक्कर, मौत..।

इंदौरJul 06, 2024 / 11:02 am

Shailendra Sharma

indore news
Road Accident: मध्यप्रदेश के इंदौर में राऊ रोड पर एक दर्दनाक हादसे में एक नवविवाहिता की मौत हो गई। नवविवाहिता रोड क्रॉस कर रही थी तभी तेज रफ्तार से आई बाइक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वो दूर उछल गई और जब तक पति उसे अस्पताल लेकर पहुंचा देर हो चुकी थी। बाइक सवार शराब के नशे में थे। जिस दिन नवविवाहिता की हादसे में मौत हुई है उसी दिन एक साल पहले वो पहली बार पति से मिली थी।

जिस दिन मिले उसी दिन हो गए जुदा

हादसे में जिस जान गंवाने वाली नवविवाहिता का नाम संगीता भाटिया है। संगीता के पति सन्नी भाटिया ने बताया कि 4 जुलाई को ही वो और संगीता एक साल पहले एक दूसरे से मिले थे। करीब 6 महीने पहले हमने लव मैरिज की थी और आज सुबह जब संगीता ने उसे याद दिलाया कि आज 4 जुलाई है और आज ही के दिन हम पहली बार मिले थे तो दोनों इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए ढाबे पर खाना खाने आए थे। वहीं से लौटते वक्त संगीता उससे हमेशा के लिए जुदा हो गई।
यह भी पढ़ें

लाड़ली बहनों के खाते में ट्रांसफर हुए रूपए, चेक कर लें खाता


मोबाइल पर बात कर रही थी संगीता

पति सन्नी के मुताबिक वो बाइक लेकर संगीता का इंतजार कर रहा था। संगीता फोन पर अपनी किसी सहेली से बात कर रही थी। बात करते करते वो रोड क्रॉस कर रही थी तभी बाइक ने उसे टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवार युवकों को पकड़कर उनकी पिटाई की और एक युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक शराब के नशे में था।

Hindi News/ Indore / Road Accident: जिस दिन मिले अब उसी दिन एक दूसरे से हो गए जुदा, 6 महीने पहले की थी लव मैरिज

ट्रेंडिंग वीडियो