scriptMP Election 2023 : भाजपा के संकल्प पत्र पर गर्माई सियासत, रणदीप सुरजेवाला ने बताया- जुमला-घपला और घोटाला पत्र | Patrika News
इंदौर

MP Election 2023 : भाजपा के संकल्प पत्र पर गर्माई सियासत, रणदीप सुरजेवाला ने बताया- जुमला-घपला और घोटाला पत्र

मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सूबे के इंदौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा के संकल्प पत्र पर निशाना साधा है।

इंदौरNov 11, 2023 / 07:14 pm

Faiz

MP Election 2023

MP Election 2023 : भाजपा के संकल्प पत्र पर गर्माई सियासत, रणदीप सुरजेवाला ने बताया- जुमला-घपला और घोटाला पत्र

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भारतीय जनता पार्टी शनिवार की सुबह अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। अक तरफ संकल्प पत्र को लेकर भाजपा प्रदेश के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के संकल्प पत्र पर कांग्रेस ने हमला करना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सूबे के इंदौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा के संकल्प पत्र पर निशाना साधा है।


भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा के संकल्प पत्र को जुमला-घपला और घोटाला पत्र करार दिया है। सुरजेवाला ने 18 सालों तक प्रदेश का हर क्षेत्र और हर वर्ग का दिवाला निकलने वाला पत्र बताया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दीपावली पर 6 दिन पहले अपना घोषणा पत्र लेकर आई है। आज समूचा प्रदेश बोल रहा है कि बीजेपी को हराना है। इस पत्र के जरिए भाजपा ने प्रदेश की महिलाओं की धोखा दिया है, रेडियो बाज शिवराज, वचन पत्र नहीं जुमलापत्र है।

 

यह भी पढ़ें- MP Election 2023 : निवाड़ी में भाजपा पर गरजे कमलनाथ, शिवराज को बता डाला घोटालों का सरदार


पहली कैबिनेट में कांग्रेस लेगी बड़े फैसले- सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि 18 साल बाद उज्ज्वला और लाडली बहना बीजेपी को याद आई है। अबकी दिवाली कांग्रेस वाली 4 दिसंबर को होगी। पहली कैबिनेट की बैठक, पहली बैठक में गारंटी को पास करेंगे। पहली कैबिनेट बैठक में 100 यूनिट बिजली माफ करेंगे। 300 तक हाफ करेंगे। इस दौरान सुरजेवाला ने कहा कि अगर भाजपा के दावे सच्चे होते तो मध्या प्रदेश का अलीराजपुर जिला दुनिया में सबसे गरीब जिला न होता।

//?feature=oembed

Hindi News/ Indore / MP Election 2023 : भाजपा के संकल्प पत्र पर गर्माई सियासत, रणदीप सुरजेवाला ने बताया- जुमला-घपला और घोटाला पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो