scriptएमपी में गरबा नाइट एन्जॉय करने पहुंचा था युवक, फिर आईडी कार्ड दिखाते ही मचा बवाल | mp news aamir khan doing garba with minor girl | Patrika News
इंदौर

एमपी में गरबा नाइट एन्जॉय करने पहुंचा था युवक, फिर आईडी कार्ड दिखाते ही मचा बवाल

MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में गरबा करते हुए एक मुस्लिम युवक पकड़ाया है। जिसके हिंदु संगठन के लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

इंदौरOct 10, 2024 / 02:03 pm

Himanshu Singh

MP News: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बुधवार की रात को बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक नाबालिग लड़की के साथ गरबा करता नजर आया। जिसको हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक लड़की का अपहरण करके इंदौर लाया था।
पुलिस ने बताया है कि 9 अक्टूबर को एमआर 10 पर स्थित वैभव गार्डन में नाइट गरबा का आयोजन किया गया था। आमिर खान यहां पर लड़कियों के साथ गरबा करने के लिए पहुंचा था। इसमें से एक नाबालिग लड़की भी थी।

मोबाइल पर मिलीं कई अश्लील फोटो


हिंदू जागरण मंच के संयोजक ने बताया कि जब युवक से नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम अमन बताया। जब कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपना असली नाम आमिर खान बताया। इसके बाद आमिर का मोबाइल चेक करने पर कई लड़कियों के साथ उसकी अश्लील फोटो मिली। लड़कियों के साथ चैट भी मिले हैं। जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है।

इधर, आमिर के वॉट्सऐप से यह भी जानकारी सामने आई है कि वह बालाघाट के बैहर से नाबालिग लड़की का सितंबर 2024 में अपहरण करके इंदौर लाया था। जहां वह किराए के मकान में रह रहा था। बालाघाट पुलिस को इस मामले की पूरी सूचना दे दी गई है। साथ ही आरोपी पर कई धाराओं में कार्रवाई की गई है।

Hindi News / Indore / एमपी में गरबा नाइट एन्जॉय करने पहुंचा था युवक, फिर आईडी कार्ड दिखाते ही मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो