scriptमंत्री कैलाश विजयवर्गीय की भी नहीं सुन रही पुलिस ! अब क्षेत्र में पकड़ाया अश्लील हरकतों का अड्डा.. | Minister kailash Vijayvargiya Consultancy Couple Caught in Cabin Cafe | Patrika News
इंदौर

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की भी नहीं सुन रही पुलिस ! अब क्षेत्र में पकड़ाया अश्लील हरकतों का अड्डा..

mp news: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के क्षेत्र में संचालित कैफे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए लड़का-लड़की..।

इंदौरOct 10, 2024 / 04:27 pm

Shailendra Sharma

indore news
mp news: मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी को भी पुलिस अधिकारी लगता है गंभीरता से नहीं ले रहे हैं या यूं कहें कि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की भी बात पुलिस नहीं सुन रही है तो गलत नहीं होगा। दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने बीते दिनों खुलेआम पुलिस से कहा था कि उनके इलाके में नशे का कारोबार करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाए लेकिन कार्रवाई तो छोड़िए अब मंत्री के इलाके में ही अश्लीलता का अड्डा पकड़ाया है जिसे पुलिस ने नहीं बल्कि मीडिया ने पकड़ा है।
इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के बड़ा गणपति चौराहा से अंतिम चौराहे के बीच चल रहे केबिन कैफे अब अश्लीलता के अड्डे बन चुके हैं। यहीं पर टी 2 कैफे में दो कपल्स अश्लील हरकतें करते पकड़ा गया है। कैफे में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। जब मीडियाकर्मी कैफे में पहुंचे तो कैफे संचालक ने उनसे जमकर विवाद भी किया। स्थानीय रहवासियों का कहना है कि केबिन कैफे अश्लीलता के अड्डे बन चुके हैं। इनमें लड़के-लड़कियों का आना जाना लगातार लगा रहता है। कई बार पुलिस और जनप्रतिनिधियों से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर में रात के 2.30 बजे मचा हड़कंप, चीखती हुई निकलकर भागीं लड़कियां

indore


स्थानीय रहवासियों का ये भी कहना है कि अश्लीलता के अड्डे बन चुके इन केबिन कैफे पर कार्रवाई न होने का एक कारण राजनीतिक दबाव भी है। क्योंकि इनमें से अधिकतर कैफे बीजेपी से जुड़े हुए लोगों के बताए जाते हैं। यहां पर ये भी बता दें कि स्थानीय विधायक और मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय लगातार अवैध गतिविधियों को संचालित करने वालों क खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं और पुलिस को ये तक कह चुके हैं कि उनके इलाके में अवैध कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की जाए लेकिन अब उनके ही इलाके में इस तरह की गतिविधियों का खुलासा होना कई सवाल खड़े करता है।

Hindi News / Indore / मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की भी नहीं सुन रही पुलिस ! अब क्षेत्र में पकड़ाया अश्लील हरकतों का अड्डा..

ट्रेंडिंग वीडियो