scriptएमपी में तहसीलदार-पटवारी पर चलीं दनादन गोलियां, जान बचाकर भागे अधिकारी, देखें वीडियो | Live Video of Gun Firing By Security Guard on Tehsildar patwari Who Went For Measuring Land | Patrika News
इंदौर

एमपी में तहसीलदार-पटवारी पर चलीं दनादन गोलियां, जान बचाकर भागे अधिकारी, देखें वीडियो

Live Firing: अतिक्रमण हटाने पहुंचे तहसीलदार और पटवारी पर 25-30 राउंड फायरिंग, गोलियां चलते ही भागे अधिकारी बचाई जान…सामने आया वीडियो..।

इंदौरAug 16, 2024 / 02:34 pm

Shailendra Sharma

indore live firing
Live Firing: मध्यप्रदेश के इंदौर में अतिक्रमण हटाने पहुंचे तहसीलदार और पटवारी पर दनादन गोलियां चलाई गईं हैं। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दनादन गोलियां चलती दिख रही हैं और अधिकारी जान बचाकर भागते हुए नजर आ रहे हैं। घटना से हड़कंप मच गया है, घटना बाणगंगा थाना इलाके की है जहां अरबिंदो अस्पताल के पीछे की जमीन पर अतिक्रमण हटाने के लिए अधिकारी पहुंचे थे।
देखें वीडियो-

खेत पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने चलाईं गोलियां

घटना इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके की है जहां अरविंदो अस्पताल के पीछे की जमीन से अवैध कब्जा हटाने के लि तहसीलदार और पटवारी टीम के साथ पहुंचे थे। अधिकारी कार्रवाई कर पाते इससे पहले ही खेत पर तैनातद सिक्योरिटी गार्ड ने बंदूक उठा ली और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। गार्ड ने 25-30 फायर किए हैं। वहीं फायरिंग होता देख तहसीलदार व पटवारी सहित टीम के सदस्य जान बचाकर भागनेप मजबूर हो गए। घटना के जो वीडियो सामने आए हैं उनमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से अंधाधुंध फायरिंग की गई है।

यह भी पढ़ें

पुणे से इंदौर लौट रही लड़की ने रास्ते में बस से उतरकर खुद को लगाई आग, बस स्टैंड पर इंतजार करते रहे पिता


विवादित है जमीन

बताया गया है कि एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार व पटवारी जमीन से कब्जा हटाने के लिए पहुंचे थे। ये जमीन अरविंदो अस्पताल और सुरेश पटेल परिवार के बीच विवादित है। घटना के वक्त मौके पर दो सिक्योरिटी गार्ड मौजूद थे, जिनमें से एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। बता दें कि इंदौर विशेष न्यायालय ने 2023 में अरविंदो अस्पताल के पक्ष में जमीन को लेकर फैसला सुनाया था। इस जमीन पर पटेल परिवार के 10 लोगों का कब्जा था। 9 लोगों ने अपने-अपने कब्जे हटा लिए थे, लेकिन सुरेश पटेल का वहां पर एक मकान बना हुआ था। जिसके अंदर 4 से 5 गार्ड रह रहे थे। कलेक्टर के आदेश पर जमीन का कब्जा हटाने के लिए तहसीलदार पटवारी मौके पर पहुंचे थे। जिन पर मौजूद गार्ड ने फायर कर दिया।

Hindi News / Indore / एमपी में तहसीलदार-पटवारी पर चलीं दनादन गोलियां, जान बचाकर भागे अधिकारी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो