scriptयात्रियों को फ्लाइट में दिए एक्सपायरी बिस्किट, मचा हड़कंप | Indigo Nagpur Indore Flight passengers given expired biscuits many people ate them created panic | Patrika News
इंदौर

यात्रियों को फ्लाइट में दिए एक्सपायरी बिस्किट, मचा हड़कंप

Indigo Nagpur-Indore Flight: नागपुर से इंदौर आ रही फ्लाइट लेट होने के कारण हंगामा मच गया। इसकी वजह है एक्सपायरी बिस्किट जो कि एयरपोर्ट पर यात्रियों को खाने के लिए दी गई थी।

इंदौरOct 19, 2024 / 06:05 pm

Himanshu Singh

indigo indore nagpur flight
Indigo Nagpur-Indore Flight: इंडिगो फ्लाइट में बड़ा लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां नागपुर से इंदौर आ रहे यात्रियों को इंडिगो की फ्लाइट में यात्रियों को नाश्ते में एक्सपायरी बिस्किट देने से हड़कंप मच गया। जिसके चलते यात्रियों ने एयरपोर्ट में हंगामा शुरू कर दिया।

तीन घंटे लेट हुई फ्लाइट


नागपुर से इंदौर के लिए सुबह आ रही इंडिगो की फ्लाइट तीन घंटे लेट हो गई। इंडिगो फ्लाइट के उड़ान भरने का समय सुबह 8 बजकर 45 मिनट है। शनिवार को किसी कारणवश ये फ्लाइट दोपहर 12 बजे रवाना हुई। जिसको देखते हुए इंडिगो कंपनी ने यात्रियों के लिए नाश्ते में बिस्किट का इंतजाम किया था। जो कि एक्सपायरी डेयरी वाले निकले। इसके चलते यात्रियों ने फ्लाइट में हंगामा शुरू कर दिया।
ये भी पढ़ें – ‘मैं अमेरिका से अच्छा रोड इंफ्रास्ट्रक्चर कर दूंगा तैयार’…नितिन गडकरी ने कर दिया बड़ा ऐलान

एक्सपायरी बिस्किट और चॉकलेट दी


यात्रियों को दिए गए बिस्किट के पैकेट पर जब यात्री की नजर पड़ी तो उसने देखा कि बिस्किट एक्सपायरी हैं। इसे देखकर यात्री भड़क गए और स्टॉफ से इसकी शिकायत कर दी। तब तक कई यात्रियों ने बिस्किट खा लिए थे। इसको लेकर यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। हालांकि, अफसरों फिर यात्रियों से माफी मांगी।

Hindi News / Indore / यात्रियों को फ्लाइट में दिए एक्सपायरी बिस्किट, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो