scriptसड़क पर दौड़ रही थी आग की लपटों में घिरी कार, चारों तरफ मचा हड़कंप | burning car running on the indore city hira nagar road | Patrika News
इंदौर

सड़क पर दौड़ रही थी आग की लपटों में घिरी कार, चारों तरफ मचा हड़कंप

-इंदौर की सड़क पर दौड़ रही थी ‘द बर्निंग कार’-हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल-हादसे के बाद इलाके में हड़कंप-फायरब्रिगेड की मदद से पाया गया आग पर काबू-चालक ने दौड़ती कार से कूदकर बचाई जान-हीरा नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटना

इंदौरDec 12, 2021 / 07:41 pm

Faiz

News

सड़क पर दौड़ रही थी आग की लपटों में घिरी कार, चारों तरफ मचा हड़कंप

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में रविवार को हीरा नगर इलाके में सड़क पर दौड़ रही एक तेज रफ्तार कार अचानक आग का गोला बन गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, आग इतनी तेजी से फैली की कार चालक हड़बड़ा गया और उसने कार की रफ्तार बढ़ा दी। लेकिन, देखते ही देखते आग ने पूरी तरह कर को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि, कार चालक किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचा ली। उसे मामूली चौटें आई हैं, लेकिन जबतक आग पर काबू पाया गया वो पूरी तरह जल चुकी थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस घटना को ‘द बर्निंग कार’ ने देकर शेयर किया जा रहा है जो काफी वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि, इंदौर के हीरा नगर थाना इलाके में रविवार की सुबह कार में आग लगने की घटना सामने आई है। घटना थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही घटित हुई है। बताया जा रहा है कि, कार जब सड़क पर दौड़ लगा रही थी तभी अचानक उससे धुंआ उठने लगा था। इससे पहले की कार चालक कुछ समझ पाता कार के बोनट से आग की लपटें निकलने लगीं, जिसके बाद देखते ही देखते कार के अंदर धुआं भर गया, जिससे कार चालक ने हड़बड़ाकर कार की रफ्तार और बढ़ा दी। जैसे तैसे आग से घिरी कार से कूदकर उसने अपनी जान बचाई।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Update : कड़कड़ाती ठंड के बीच बारिश के आसार


कार चालक की सूझबूझ आई काम, वरना हो सकता था बड़ा हादसा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x867ztb

घटना के कुछ ही मिनटों बाद मौके से एक पानी से भरा ट्रेक्टर टैंकर गुजर रहा था। इलाके के लोगों ने उसी को रुकवाकर उसमें मौजूद पानी से कार में लगी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कार की आग इतनी भीषण थी कि, उसपर काबू नहीं पाया जा सका। बाद में फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया, जिसपर तत्काल पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। फायर टीम के एक सदस्य का कहना है कि, जिस हाल में कार की आग बुझाई गई है, उसमें कार के दरवाजों में लगे सभी बटन जल चुके थे। ऐसे में अगर कार चालक दौड़ती कार से कूदकर जान बचाने का रिस्क न लेता तो कुछ ही मिनटों में उसकी जान भी खतरे में आ जाती। फिलहाल, कार में आग लगने का स्पष्ट कारण तो सामने नहीं आया है, लेकिन प्राथमिक जांच में शॉर्ट सक्रिट को आग लगने का कारण माना जा रहा है।

Hindi News/ Indore / सड़क पर दौड़ रही थी आग की लपटों में घिरी कार, चारों तरफ मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो