scriptबरसाती कोट का वितरण, जरुरतमन्दों की मदद के लिए आगे आई अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद की सदस्य | Patrika News
हुबली

बरसाती कोट का वितरण, जरुरतमन्दों की मदद के लिए आगे आई अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद की सदस्य

शहर में पिछले दो सप्ताह से बारिश का दौर जारी है। ऐसे में उन बेघर लोगों को अधिक परेशानी हुई है जिनके पास सिर ढकने के लिए छत नहीं है। ऐसे जरुरतमन्द लोगों की मदद के लिए हाथ बंटाया हैं श्री अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद हुब्बल्ली की सदस्यों ने। परिषद की सदस्यों ने हुब्बल्ली शहर में विभिन्न स्थानों पर ूबारिश से भीगने से बचाने के लिए उन जरुरतमन्द लोगों को बरसाती कोट उपलब्ध करवाए हैं।

हुबलीJun 23, 2024 / 04:41 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

श्री अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद हुब्बल्ली

श्री अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद हुब्बल्ली

श्री अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद हुब्बल्ली की अध्यक्ष ललिता मलाणी चौराऊ ने बताया कि शहर में कई दिनों से बारिश हो रही है। ऐसे में हमने देखा कि शहर के फुटपाथ एवं अन्य कई स्थानों पर कुछ लोग ऐसे भी गुजर-बसर कर रहे हैं जिनके पास बारिश से बचाव के लिए कुछ नहीं था। ऐसे में परिषद की सदस्यों ने ऐसे लोगों के लिए बरसाती कोट उपलब्ध कराने का निर्णय लिया। पिछली पूर्णिमा के दिन परिषद की सदस्यों ने शहर के विभिन्न इलाकों में जाकर ऐसे लोगों को बरसाती कोट का वितरण किया और उन्हें बारिश से भीगने से बचाने में मदद की। इस कार्य में परिषद की सभी सदस्यों का सहयोग रहा। परिषद की उपाध्यक्ष पूनम कांकरिया ने बताया कि परिषद की ओर से समय-समय पर जरुरतमन्द लोगों की मदद के लिए हाथ बंटाया जाता है। परिषद सालभर विविध आयोजनों के माध्यम से सेवा कार्य जारी रखती है। आगामी समय में भी परिषद की ओर से ऐसे सेवा के कार्य किए जाएंगे। इन कार्योंं में परिषद के सभी सदस्यों का लगातार सहयोग मिल रहा है।
ये सदस्य रहीं उपस्थित
बरसाती कोट वितरण के दौरान श्री अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद दक्षिण प्रांत की उपाध्यक्ष मिंंटू ओबानी पोषाणा, श्री अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद हुब्बल्ली की अध्यक्ष ललिता मलाणी चौराऊ, उपाध्यक्ष पूनम कांकरिया सुरा, शर्मिला दांतेवाडिय़ा मांडवला, सविता ओसवाल हरत, कविता फोलामूथा धुम्बडिय़ा, खुशबू गांधीमूथा जालोर, सविता पोमानी रेवतड़ा, फन्टा जैन, रेशमा गांधीमूथा मोरसिम, भावना गांधीमूथा सायला, पुष्पा जैन गोल, उर्मिला ओबानी पोषाणा, पिंकी सुराणा खांडप, देविका फोलामूथा सायला, शीला सेठ धानसा, काजल गांधीमूथा सायला, शोभा वेदमूथा रेवतड़ा एवं करीना जैन उपस्थित थीं।

Hindi News/ Hubli / बरसाती कोट का वितरण, जरुरतमन्दों की मदद के लिए आगे आई अखिल भारतीय श्री राजेन्द्र जैन महिला परिषद की सदस्य

ट्रेंडिंग वीडियो