scriptहोली पार्टी में कपड़ों के चिथड़े लपेटे नजर आईं उर्फी जावेद, लोग बोले ‘ये तो लड़कों वाली… | Urfi Javed reveal new Transparent Bikini Holi Look Viral on Social Media Trolled her for Ripped Clothes Attract | Patrika News
हॉट ऑन वेब

होली पार्टी में कपड़ों के चिथड़े लपेटे नजर आईं उर्फी जावेद, लोग बोले ‘ये तो लड़कों वाली…

Urfi Javed: सोशल मीडिया संसेशन ‘उर्फी जावेद’ फिर से एक बार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। जिसकी वजह है उनकी चिथड़े वाला लेटेस्ट लुक। जिसे देखकर कोई भी बालवा हो जाएगा।

Mar 07, 2023 / 04:00 pm

Anju Chaudhary Bajpai

urfi_javed_holi.jpg

Urfi Javed New Transparent Bikini Look For HOLI

Urfi Javed Trolled: उर्फी अक्का Uorfi Javed अपने नए-नए कपड़ों के एक्सपेरिमेंट के लिए सोशल मीडिया प्लेफॉर्फ पर छाईं रहती हैं। उनका यह लेटेस्ट लुक देखकर किसी के भी होश पलभर में उड़ जाएंगे। दरअसल, होली (Holi 2023) के मौके को और भी ज्यादा खास और कलरफुल बनाने के लिए उर्फी ने अपना यह नया लुक पोस्ट करके फैंस को होली का गिफ्ट दिया है। इस नए लुक में उर्फी वाइट कलर की ट्रांस्पेरेंट बिकिनी के साथ कुछ सफेद रंग के पारदर्शी चिथड़ों के साथ उलझती हुई नजर आ रहीं हैं। उर्फी का यह लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर अपने नए लुक्स को लेकर अक्सर ट्रोल होने के बाद भी उर्फी कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ती हैं। उनकी यही खूबी उनके फैंस को बेहद पसंद भी है। इस बार उर्फी का लुक देखकर आप भी कह उठेंगे ओह माई गॉड। फैंस को जहां एकर ओर उर्फी का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

उर्फी अपने इस नए वाइट ट्रांस्पेरेंट लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें उनके इस नए होली लुक के लिए भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वाइट कलर की ट्रांस्पेरेंट बिकिनी (Urfi Javed Transparent Bikini) में ग्लॉसी मेकअप के साथ कुछ ज्यादा ही हॉट लग रहीं हैं।

यह भी पढ़ें

रिलीज के पहले ही लीक हुई रणबीर कपूर श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार, फ्री में यहां देखे ऑनलाइन



आपने वह फिल्म तो देखी ही होगी ‘मेरा पति सिर्फ मेरा है’ इस फिल्म की एक्ट्रेस ने जिस तरह की खड़ी चोटी का स्टाइल किया था। उर्फी ने भी ठीक वैसे ही लुक अपनी हेयर स्टाइल को दिया है। इसके साथ ही उर्फी होली के रंगों के बीच में फोटोशूट कराती नजर आईं।

urfijavedn.jpg

बहराल, उर्फी के इस लुक के लिए उन्हें ट्रोलर्स ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ये तो लड़कों वाली रूपा है’। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘ऐसी औरत को तो जाहन्नूम में भी जगह नहीं मिलेगी’। वैसे उर्फी को और उनके फैंस को ऐसे कमेट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है अजय देवगन की फिल्म भोला



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1633031931292991489?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Hot On Web / होली पार्टी में कपड़ों के चिथड़े लपेटे नजर आईं उर्फी जावेद, लोग बोले ‘ये तो लड़कों वाली…

ट्रेंडिंग वीडियो