scriptसड़क पर पलटा ट्रक और बना आग का गोला, जान बचाने के लिए भागे लोग, देखें वीडियो | Truck turned into ball of fire after overturning on road, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सड़क पर पलटा ट्रक और बना आग का गोला, जान बचाने के लिए भागे लोग, देखें वीडियो

Truck Accident’s Scary Video: दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स एक गंभीर समस्या है। अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी रोड एक्सीडेंट्स के वीडियो सामने आते हैं। हाल ही में एक ट्रक एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है जो काफी खतरनाक है।

Apr 21, 2023 / 01:03 pm

Tanay Mishra

truck_overturned_and_turned_into_ball_of_fire.jpg

Truck turned into a ball of fire after overturning

रोड सेफ्टी को दुनियाभर में काफी अहम माना जाता है। इसकी वजह है रोड एक्सीडेंट्स, जो दुनियाभर की एक गंभीर समस्या है। रोड एक्सीडेंट्स की वजह से दुनियाभर में हर साल कई लोगों की मौत होती हैं तो कई लोग घायल भी हो जाते हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर रोड एक्सीडेंट्स के वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसे वीडियो देखकर लोगों की रूह कांप उठती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक ट्रक का एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद जो होता है, वो काफी खतरनाक है।


सड़क पर पलटा ट्रक

कल यानी कि 20 अप्रैल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में एक सड़क पर लकी कारें चलती दिखाई दे रही हैं। तभी तेज़ स्पीड से आते एक ट्रक का मोड़ पर टर्न लेते समय बैलेंस बिगड़ जाता है और वो पलट जाता है। ट्रक के पलटने के बाद सड़क पर आस-पास चल रही कारें भी रुक जाती हैं।

ट्रक बना आग का गोला

तेज़ स्पीड से आ रहे ट्रक के सड़क पर पलटने के कुछ देर बाद ही कुछ ऐसा हुआ जो आस-पास खड़े लोगों ने सोचा भी नहीं होगा। जल्द ही ट्रक एक आग का गोला बन गया और धूं-धूं करके जलने लगा। ट्रक में लगी आग इतनी खतरनाक थी कि वो सड़क पर फ़ैल गई और कई कारों के नज़दीक भी, जैसा वीडियो में दिखाया गया है।

https://twitter.com/ViciousVideos/status/1648914640187924481?ref_src=twsrc%5Etfw


जान बचाने के लिए भागे लोग

ट्रक के पलटने और उसके आग का गोला बनने के बाद आस-पास खड़े लोग घबरा गए। आगे के आगे बढ़ने से लोगों की घबराहट भी बढ़ गई और वो अपनी जान बचाने के लिए दौड़ पड़े। कुछ कारों ने रिवर्स गियर लगाते हुए अपनी कार को जलने से बचाया।

यह भी पढ़ें

पार्किंग में साइकिल्स को टक्कर मारकर गिराने वाले स्कूटर सवार शख्स को मिला सबक, देखें वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / सड़क पर पलटा ट्रक और बना आग का गोला, जान बचाने के लिए भागे लोग, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो