scriptलॉकडाउन में सज धज कर कचरा फेंकने घरों से बाहर निकले लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो | People are dressing up to take the garbage out in lockdown | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लॉकडाउन में सज धज कर कचरा फेंकने घरों से बाहर निकले लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

इस मुश्किल घड़ी में कई लोग ऐसे मिले रहे हैं जो बेफिक्र होकर कचरा फेंकने के लिए घरों से बाहर जाते हैं औ वो भी बिलकुल जुदा अंदाज में।

Apr 13, 2020 / 12:31 pm

Piyush Jayjan

Lockdown

Lockdown

नई दिल्ली। दुनिया भर में 17 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस ( coronavirus ) से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर एक लाख से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके है। इसलिए ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है।

व्हील चेयर से गिरे आदमी की मदद कर घोडे ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ऐसे भी जहां ज्यादातर लोग सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में कई लोग ऐसे मिले रहे हैं जो बेफिक्र होकर कचरा ( Garbage ) भी फेंकने बाहर जाते हैं औ वो भी बिलकुल जुदा अंदाज में। कई बार तो इन्हें देखकर ऐसा लगता है मानो ये किसी फैशन शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

1586760613_tmp_nintchdbpict000576378734.jpg

दरअसल कई लोग ये बात बहुत अच्छे से जानते है कि अगर वे मायूस बैठे रहेंगे तो इससे उन्हें इस मुसीबत से निकलने में कोई मदद नहीं मिलेगी। इन तस्वीरों को देख कर एक बार आप भी मुस्कुरा देंगे। ऑस्ट्रेलिया के न्यू कैसल में एक शख्स ने रोबोट जैसा कॉस्ट्यूम पहन कर डस्टबिन के पास खड़ा है।

इंसान की गलती की वजह से फैला कोरोना और खामियाजा भुगत रहे हैं बेजुबान जानवर

सिडनी में विक्टोरिया एंथनी ने कूड़ा फेंकने के लिए इतनी ग्लैमरस ड्रेस पहन रखी है और डस्टबिन के पास खड़ी अपनी एक फ्रेंड का इंतजार कर रही है। एक बच्चे ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का रूप बना लिया है और डस्टबिन के ऊपर स्टैचू ऑफ लिबर्टी की आकृति बना दी है।

 

Hindi News/ Hot On Web / लॉकडाउन में सज धज कर कचरा फेंकने घरों से बाहर निकले लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो