scriptOptical Illusion: इस तस्वीर में छिपा मेंढक, केवल 1 फीसदी लोग ही ढूंढ सकें हैं, अब आपकी बारी | Optical Illusion: Only 1% of the people can spot the hidden frog , Can you? | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपा मेंढक, केवल 1 फीसदी लोग ही ढूंढ सकें हैं, अब आपकी बारी

Optical Illusion Image: आज आपके लिए एक ऐसी तस्वीर लाए हैं जिसमें एक एक मेंढक छिपा है और उसे ढूँढना है केवल 10 सेकंड में। ये इतना आसान नहीं क्योंकि 99 फीसदी लोग ऐसा करने में फेल हुए हैं। अब आपकी बारी है।

Sep 04, 2022 / 10:14 am

Mahima Pandey

Optical Illusion: Only 1% of the people can spot the hidden frog , Can you?

Optical Illusion: Only 1% of the people can spot the hiddeOptical Illusion: Only 1% of the people can spot the hidden frog , Can you?n frog , Can you? (PC:BrainGames4K)

ऑप्टिकल इल्यूजन काफी रोचक और मजेदार होते हैं। कभी कभी ये काफी कठिन बन जाते हैं और इन्हें समझना या सॉल्व करना सबके बस की बात नहीं रहती। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरों और शॉर्ट क्लिप्स की भरमार देखने को मिलती है। एक ऐसी ही तस्वीर आज हम आपके लिए लाए हैं जिसमें आपको एक मेंढक को ढूँढना है वो भी कुछ सेकंड में और ये इतना आसान नहीं है।
ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी इस तस्वीर में मेंढक को ढूँढने में केवल 1 फीसदी लोग ही सफल हो सके हैं और आप उनमें से एक हो सकते हैं। इस तस्वीर में आपको हरी घास ओर पेड़ के तने और टहनियाँ दिखाई दे रही होंगी। इसी में कहीं मेंढक छिपा हुआ है। क्या वो आपको दिखाई दे गया? ये आपको केवल 10 सेकंड के अंदर ढूँढना है।

आप तस्वीर को ध्यान से देखिए और बताइए क्या मेंढक दिखाई दिया? थोड़ा और ध्यान से देखिए और प्रयास करिए वो आपको आसानी से दिखाई दे जाएगा।
यह भी पढ़ें

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपा है बाघ, 15 सेकंड में ढूंढ लिया तो बाज जैसी तेज है आपकी नजर

spot_frog_optical_illusion_1.jpg
क्या अब भी आपको मेंढक दिखाई नहीं दिया? यदि नहीं तो कोई बात नहीं हम आपको इसका जवाब भी बताएंगे। ये मेंढक एक पुराने पेड़ पर दिखाई देगा जो छोटी छोटी घास से कवर में है। यदि आपने इसे 10 सेकंड में ढूंढ लिया था तो मुबारक हो आपको आप उन एक फीसदी लोगों में से एक हैं जो इसे ढूंढ सके। अब अपने मित्रों को भी इसे दिखाइए और उन्हें कन्फ्यूज़ करिए।

Hindi News/ Hot On Web / Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपा मेंढक, केवल 1 फीसदी लोग ही ढूंढ सकें हैं, अब आपकी बारी

ट्रेंडिंग वीडियो