scriptकबूतर को लात मारने की कोशिश में धड़ाम से गिरा शख्स, देखें वीडियो | Man tries to kick pigeon but falls down, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कबूतर को लात मारने की कोशिश में धड़ाम से गिरा शख्स, देखें वीडियो

Trying To Kick A Pigeon Goes Wrong: जानवरों और पक्षियों को परेशान करने वाले लोगों की कमी नहीं है। पर कई बार ऐसा करना लोगों को भारी भी पड़ जाता है। ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ जो एक कबूतर को लात मारने की कोशिश करता है।

Dec 26, 2023 / 11:12 am

Tanay Mishra

man_tries_to_kick_a_pigeon_but_falls_down.jpg

Man falls down while trying to kick a pigeon

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो जानवरों और पक्षियों को परेशान करते हैं। ऐसे लोगों को जानवरों और पक्षियों को परेशान करने में मज़ा आता है और इसके लिए लोग अलग-अलग तरीके अपनाते हैं और जानवरों और पक्षियों को सताते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में इस तरह के वीडियो भी अक्सर ही सामने आते हैं जिनमें लोग जानवरों और पक्षियों को परेशान करते हैं। पर कई बार ऐसे लोगों को इस तरह की हरकतें करने का सबक भी मिलता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक ऐसे शख्स के साथ जो एक कबूतर को लात मारने की कोशिश करता है।


कबूतर को लात मारने की कोशिश करता है शख्स

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो नया नहीं है। इस वीडियो में एक शख्स कबूतर का पीछा करता दिखाई दे रहा है जिससे वह कबूतर को लात मार सके।

धड़ाम से गिरा शख्स

कबूतर को लात मारने के चक्कर में शख्स क पैर एक चीज़ पर फिसल जाता है। इससे शख्स धड़ाम से सड़क पर ही गिर पड़ता है। कबूतर को लात मारने की कोशिश शख्स को भारी पड़ती है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / कबूतर को लात मारने की कोशिश में धड़ाम से गिरा शख्स, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो