scriptरामायण में वध के बाद सोशल मीडिया पर छा गए कुंभकर्ण, ट्विटर पर जमकर हुई तारीफ…देखें वायरल ट्वीट | Kumbhakarn trend on social media | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रामायण में वध के बाद सोशल मीडिया पर छा गए कुंभकर्ण, ट्विटर पर जमकर हुई तारीफ…देखें वायरल ट्वीट

रामायण ( Ramayana ) में भगवान राम ( Lord Ram ) ने रावण के छोटे भाई कुंभकर्ण ( Kumbhkaran ) का वध कर दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर #Kumbhkaran हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा।

Apr 14, 2020 / 10:06 am

Piyush Jayjan

Kumbhkaran

Kumbhkaran

नई दिल्ली। रामायण ( Ramayana ) में भगवान राम ( Lord Ram ) ने रावण ( Ravan ) के छोटे भाई कुंभकर्ण ( Kumbhkaran ) का वध कर दिया है। राम ( Ram ) अपने बाणों से कुंभकर्ण ( Kumbhkaran ) के दोनों हाथ और सिर धड़ से अलग कर देते हैं।

कुंभकर्ण का वध होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। सोशल मीडिया पर आलम ये था कि कुंभकर्ण का वध होने के बाद ही ट्विटर पर #Kumbhkaran हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा। कुछ ट्विटर यूजर्स ने कुंभकर्ण की जमकर तारीफ की तो किसी ने अपनी तुलना कुंभकर्ण से ही कर दी।

https://twitter.com/hashtag/Kumbhkaran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Kumbhkaran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Kumbhkaran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कई यूजर्स को कुंभकर्ण की वो बात बहुत पसंद आई जो उन्होंने वध से पहले रावण से कही थी। उन्होंने रावण ( Ravan ) को उसके सर्वनाश की याद दिलाई थी। कुंभकर्ण ( Kumbhkaran ) सीता का हरण करने के लिए रावण को पूर्वजों के श्राप की बात याद दिलाता है।

दरअसल कुंभकर्ण जानते थे कि उनका वध हो जाएगा इसके बावजूद वो अपने भाई के लिए रणभूमि में राम ( Ram ) से युद्ध करने चले जाता है। ट्विटर पर लोगों ने उनकी तारीफ में ऐसे कमेंट्स ( Comments ) किए जो कुंभकर्ण की महानता का जिक्र करने के लिए काफी है।

Hindi News/ Hot On Web / रामायण में वध के बाद सोशल मीडिया पर छा गए कुंभकर्ण, ट्विटर पर जमकर हुई तारीफ…देखें वायरल ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो