scriptरेस जीतने से पहले ही जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, हाथ से फिसली जीत | Celebrating race win too early goes wrong as racer lost, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रेस जीतने से पहले ही जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, हाथ से फिसली जीत

Early Victory Celebration Goes Wrong: कॉम्पटीशन के दौरान अक्सर ही कुछ लोग जीत का जश्न जीतने से पहले ही मना लेते हैं। पर कुछ ही देर में उन्हें ऐसा करने का अफसोस हो जाता है। ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ हुआ जिसने रेस जीतने से पहले ही जीत का जश्न मना लिया और फिर कुछ ऐसा हुआ जो उसने सोचा भी नहीं था।

Dec 30, 2023 / 04:20 pm

Tanay Mishra

race_win_celebrations_too_early_goes_wrong.jpg

Celebrating race win too early goes wrong

दुनियाभर मे अलग-अलग जगहों पर कई तरह के कॉम्पटीशन होते हैं। इनमें खेलों के साथ ही दूसरे कई तरह के कॉम्पटीशन भी होते हैं, जिन्हें जीतने के लिए लोग पूरी कोशिश करते हैं। पर कुछ लोग इस दौरान इतने उत्साहित और अति-आत्मविश्वास से भर जाते हैं कि जोश में होश खोकर जीतने से पहले ही अपनी जीत का जश्न मनाना शुरू कर देते हैं। अक्सर ही ऐसे लोगों का जश्न ज़्यादा लंबा नहीं चलता और उन्हें तुरंत ही इस बात का अफसोस भी होता है। ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ हुआ। एक रेस के दौरान तेज़ी से दौड़ते हुए एक शख्स ने जीतने से पहले ही जीत का जश्न मना लिया, पर उसे तुरंत ही अपनी इस हरकत का अफसोस भी हो जाता है क्योंकि उसके साथ कुछ ऐसा होता है जो उसने सोचा भी नहीं होता।


रेस जीतने से पहले ही मनाया जीत का जश्न

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक रेस दिखाई गई है जिसमें कुछ लोग दौड़ रहे होते हैं। इस रेस में एक रेसर दूसरे रेसर्स से काफी आगे होता है और फिनिशिंग लाइन के पास पहुंचने की वाला होता है। ऐसे में वह रेसर जीतने से पहले ही अपनी जीत का जश्न मना लेता है।

हाथ से निकली जीत

रेस को जीतने से पहले ही जीत का जश्न मनाने का अफसोस इस रेसर को तुरंत ही हो जाता है। जश्न मनाने के चक्कर में रेसर अपनी रफ्तार कम कर लेता है और इस दौरान एक दूसरा रेसर तेज़ी से भागते हुए आगे निकल जाता है और जीत जाता है। ऐसे में जीते हुए शख्स के हाथ से जीत निकल जाती है और वो भी सिर्फ जीत का जश्न जीत से पहले मनाने की वजह से।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

Hindi News/ Hot On Web / रेस जीतने से पहले ही जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, हाथ से फिसली जीत

ट्रेंडिंग वीडियो