scriptबस का रास्ता ब्लॉक करना शख्स को पड़ा भारी, देखें वीडियो | Blocking bus goes wrong for a bicycle rider, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बस का रास्ता ब्लॉक करना शख्स को पड़ा भारी, देखें वीडियो

Blocking Bus Goes Wrong: अक्सर ही लोग अपनी ज़िद या सनक में कुछ ऐसा करते हैं जिसका उन्हें बाद में पछतावा होता है। ऐसा ही कुछ एक साइकिल सवार शख्स के साथ हुआ।

Apr 27, 2023 / 03:34 pm

Tanay Mishra

blocking_bus_way_goes_wrong.jpg

Blocking bus goes wrong

दुनिया में अलग-अलग तरह के लोग रहते हैं और उनकी अलग-अलग तरह की हरकतें होती हैं। कुछ लोग काफी ज़िद्दी होते हैं। अपनी ज़िद में ये लोग ऐसे काम भी करने से पीछे नहीं हटते जिनसे दूसरे लोगों को परेशानी हो। इन्हें सिर्फ अपने आप से मतलब होता है और अपनी ज़िद को पूरा करने के लिए ये दूसरों को असुविधा पहुंचाने से भी पीछे नहीं हटते। पर अक्सर ही ऐसे लोगों को उनका सबक भी मिलता है और ज़िद की वजह से उनके साथ कुछ ऐसा होता है जिसके कारण उन्हें बाद में पछताना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक साइकिल सवार शख्स के साथ हुआ जो एक चलती बस का रास्ता ब्लॉक कर रहा था।


बस के आगे साइकिल चलाकर उसका रास्ता करता है ब्लॉक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में एक शख्स साइकिल चला रहा है। पर वह सिर्फ साइकिल चला नहीं रहा, बल्कि साइकिल से पीछे चल रही एक बस का रास्ता ब्लॉक भी कर रहा है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शख्स अपनी सनक में जानबूझकर बस के आगे साइकिल चला रहा है और उसकी स्पीड इतनी धीमी होती है कि बस उससे आगे नहीं निकल पाती।

बस का रास्ता ब्लॉक करना पड़ा भारी

कुछ देर तक बस का रास्ता ब्लॉक करने के बाद और बस ड्राइवर को परेशान करने के बाद साइकिल सवार को जल्द ही सबक भी मिलता है। कुछ देर तक साइकिल सवार की सनक को बर्दाश्त करने के बाद बस ड्राइवर साइकिल के पिछले पहिए पर बस चढ़ा देता है। इससे साइकिल के पीछे वाला पहिया पूरी तरह से पिचक जाता है। ऐसा होने के बाद साइकिल सवार शख्स को अपनी हरकत का पछतावा होता है और वह बस ड्राइवर से पूछता भी है कि उसने ऐसा क्यों किया। साइकिल सवार शख्स अपनी साइकिल के पहिए का हश्र देखकर रुआंसा भी हो जाता है।

https://twitter.com/Unexpectedvid_1/status/1649304058090631175?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

चलती कार से बाहर निकलकर इतराना पड़ा लड़की को भारी, देखें वीडियो



वीडियो को मिला सही रिस्पॉन्स

ट्विटर पर साइकिल सवार शख्स के बस का रास्ता ब्लॉक करने और उसे सबक मिलने के वीडियो को सही रिस्पॉन्स मिला है। इसे करीब 63,500 लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर 1,476 लाइक्स, 93 रीट्वीट्स, 8 कोट ट्वीट्स और 21 रिप्लाईस भी मिले हैं। इतना ही नहीं, इस ट्वीट को 14 लोगों ने बुकमार्क भी किया हैं।

यह भी पढ़ें

टिन के डिब्बे को फावड़े से खोलना पड़ा भारी, देखें वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / बस का रास्ता ब्लॉक करना शख्स को पड़ा भारी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो