scriptकोरोना के भजन में मग्न हुए लोग, कित्थों आया कोरोना” क्या आपने सुना.. देखिए Viral Video | bhajan on coronavirus video is going viral on internet | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कोरोना के भजन में मग्न हुए लोग, कित्थों आया कोरोना” क्या आपने सुना.. देखिए Viral Video

कुछ दिनों पहले ही कई महिलाएं कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को भगाने के लिए गाना गाते हुए नजर आ रही थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक कोरोना भजन वायरल हो रहा है।

Mar 16, 2020 / 09:33 am

Piyush Jayjan

corona-bhajan-singer.jpg

Corona bhajan

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस ( coronavirus ) के मामलें लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में एक ओर जहां सरकार लोगों से एहतियात बरतने की हिदायत दे रही है। वहीं स्वास्थ्य विभाग भी लोगों को इस खतरनाक वायरस से निपटने के लिए सचेत कर रहा है।

इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है, इस वीडियो को मलिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल इस वीडियो में भजन गायक नरेंद्र चंचल नजर आ रहे हैं, जो स्वाइन फ्लू, डेंगू, चिकनगुन्या और आखिर में कोरोनावायरस की बात कर रहे हैं।

कोरोना से लड़ रही नर्स की हिम्मत को दुनिया ने सराहा, थकावट के बाद भी नहीं मान नहीं हार..वायरल हुई फोटो

भजन में कोरोना की बात करते हुए वह कहते हैं, ”कित्थों आया कोरोना”. जैसे ही वह यह गाते हैं, वहां मौजूद अन्य लोग उनके पीछे-पीछे भजन की इन लाइनों को जोर-जोर से दोहराने लगते हैं। एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके है।

कई लोगों ने इस भजन ( Bhajan ) पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि असल में यह ऑरिजनल है..वहीं कोरोना के नाम पर कुछ भी हो रहा है…जबकि एक तीसरे यूजर ने कहा, ”लोग इंटरनेट ( Internet ) का जमकर मज़ा लूट रहे है।

यूट्यूब ( Youtube ) पर भी इस भजन को शेयर किया गया है। इसमें कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग के जरिए जारी की गई एडवायजरी के बारे में बताया गया है। भजन में सेनेटाइजर के इस्तेमाल से लेकर हाथ धोने तक के बारे में बताया गया है, ताकि लोग इस खतरनाक वायरस से दूर रह सकें।

Hindi News / Hot On Web / कोरोना के भजन में मग्न हुए लोग, कित्थों आया कोरोना” क्या आपने सुना.. देखिए Viral Video

ट्रेंडिंग वीडियो