scriptगांव में मिली एलियन की लाश, फिर अचानक हो गई गायब | Alien's body found in small village, then disappeared | Patrika News
हॉट ऑन वेब

गांव में मिली एलियन की लाश, फिर अचानक हो गई गायब

Alien’s Body Found In A Village: एलियंस के अस्तित्व को लेकर लंबे समय से लोगों की अलग-अलग राय रही हैं। कई लोगों का मानना है कि एलियंस होते हैं, तो कई लोगों का मानना है कि एलियंस जैसी कोई चीज़ इस दुनिया में नहीं होती। पर कुछ समय पहले ही एक गांव में कुछ ऐसा हुआ जिससे एलियंस के अस्तित्व को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है।

May 20, 2023 / 03:45 pm

Tanay Mishra

alien_body.jpg

Alien’s body

धरती के बाहर जीवन है या नहीं, इस बारे में लंबे समय से बहस चली आ रही है। वैज्ञानिक भी इस विषय पर लंबे समय से खोज कर रहे हैं। धरती के बाहर दूसरी दुनिया के जीवों को एलियंस कहा जाता है, पर इनके अस्तित्व को लेकर हमेशा से लोग बंटे हुए दिखे हैं। कई लोग मानते हैं कि एलियंस जैसी कोई चीज़ नहीं होती और यह सिर्फ कोरी कल्पना है। पर कई लोग मानते हैं कि धरती के बाहर भी जीवन हैं और एलियंस का अस्तित्व एक कल्पना नहीं, बल्कि सच्चाई है। अक्सर ही दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में यूएफओ देखने के दावे किए जाते हैं। इनकी फोटो भी सामने आती हैं। पर एलियंस को आज तक किसी ने नहीं देखा। पर कुछ समय पहले कुछ ऐसा हुआ जिससे एलियंस के अस्तित्व को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है।


गांव में दिखी एलियन की बॉडी

कुछ समय पहले ही अमरीका के नॉर्थ कैरोलिना में स्थित बोलीविया नाम के छोटे से गांव में एक एलियन की बॉडी मिली। 2010 की जनगणना के अनुसार इस गांव की जनसंख्या सिर्फ 143 थी। गांव में एलियन की मिली बॉडी को देखने से लगा कि यह एलियन छोटा था और बच्चे जैसा लग रहा था और इसका रंग नीला था। गांव वालों के अनुसार उन्हें इस छोटे एलियन की लाश दिखी थी और वो भी एक नाली में। इससे गांव वालों में सनसनी मच गई।

अचानक हो गई गायब

गांव वालों में एलियन की लाश देखकर सनसनी मच गई, पर इसके बाद कुछ ऐसा जिससे वो हैरान हो गए और उन्हें यकीन नहीं हुआ। गांव वालों की आँखों के सामने उस एलियन की लाश गायब हो गई। इससे लोग भी डर गए। हालांकि गांव के स्थानीय लोगों ने उसकी फोटो खींच ली, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

alien_body_and_ufo.jpg


यह भी पढ़ें

बीच सड़क पर एक पहिए की वजह से हवा में 10 फीट ऊँची उछली कार, देखें वीडियो

दो दिन पहले दिखा था यूएफओ


गांव वालों का कहना है कि जिस दिन उन्हें एलियन की लाश दिखी थी, उसके दो दिन पहले उन्हें आसमान में ग्रीन लाइट के साथ एक यूएफओ भी दिखाई दिया था। गांव वालों ने यह भी कहा कि उन्हें अंधेरे में पहले कई छोटे-छोटे बच्चे जैसे दिखने वाले जीव नजर आते थे। लेकिन उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि ये एलियंस हो सकते हैं।

सच या झूठ?

गांव वालों के एलियन की लाश देखे जाने और फिर अचानक से इसके गायब हो जाने के दावे में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि इस घटना से एलियंस के अस्तित्व की चर्चा एक बार फिर से तेज़ हो गई है।

यह भी पढ़ें

सड़क पर पलटा ट्रक और बना आग का गोला, जान बचाने के लिए भागे लोग, देखें वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / गांव में मिली एलियन की लाश, फिर अचानक हो गई गायब

ट्रेंडिंग वीडियो