scriptफेमस रैपर की अचानक हुई मौत, Live कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश होकर गिरे, इंडस्ट्री में छाया मातम | US Rapper Fatman Scoop Death after falling on stage during live concert at age of 53 | Patrika News
हॉलीवुड

फेमस रैपर की अचानक हुई मौत, Live कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश होकर गिरे, इंडस्ट्री में छाया मातम

Rapper Fatman Scoop Death: इंडस्ट्री से बड़ी खबर आ रही है। फेमस रैपर की अचानक मौत हो गई है।

मुंबईSep 01, 2024 / 08:25 am

Priyanka Dagar

Us Rapper Fatman Scoop Death

Us Rapper Fatman Scoop Death

Rapper Fatman Scoop Death: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक हर जगह इन दिनों रैपर का जादू छाया हुआ है। बादशाह हो या हनी सिंह फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। ऐसे ही एक दुखद खबर आ रही है। अमेरिका के फेमस रैपर का निधन हो गया है। वह लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश हो गए थे और जितनी देर में लोग उन्हें देखते उनकी मौत हो गई थी। 53 साल के फैटमैन स्कूप के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर ये कैसे हो सकता है कि बेहोश होकर एक सिंगर की मौत हो जाए।

अमेरिकी रैपर फैटमैन स्कूप की मौत (Rapper Fatman Scoop Death)

फैटमैन स्कूप का असली नाम इसहाक फ्रीमैन था। रिपोर्ट के अनुसार, वह कभी स्टेज पर जाने से पहले कभी एनर्जी ड्रिंक नहीं पीते थे, लेकिन इस शो से पहले उन्होंने एनर्जी ड्रिंक ली थी। शो के बीच वह बेहोश होकर स्टेज पर ही गिर पडे़। आनन-फानन में उन्हें लोगों ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां उनकी मौत हो गई। परिजनों ने उनकी मौत की जानकारी दी और बताया कि हमारे फेवरेट रैपर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।
Rapper Fatman Scoop Death
परिवार ने आगे कहा, ‘वो हमारी जिंदगी में हंसी का जरिया, समर्थन, शक्ति और साहस का स्रोत थे। उनके म्यूजिक ने हमें नाचने और पॉजिटिविटी के साथ जिंदगी को अपनाने के लिए आगे बढ़ाया था। उनका दिल बहुत बड़ा था और उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है।’ बता दें, रैपर फैटमैन स्कूप ने साल 1999 में ‘बी फेथफुल’ रैप किया था, इसी से इन्हें कामयाबी हासिल हुई थी। रैपर को ग्रैमी पुरस्कार मिला था। फैंस उनकी मौत से काफी दुखी हैं। फैन सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / फेमस रैपर की अचानक हुई मौत, Live कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश होकर गिरे, इंडस्ट्री में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो