scriptलीजा रे के बाद अब उनकी को-एक्ट्रेस को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट | Lisa Ray friend Sheetal Sheth suffering breast cancer | Patrika News
हॉलीवुड

लीजा रे के बाद अब उनकी को-एक्ट्रेस को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Lisa Ray खुद भी कैंसर की जंग जीत चुकी हैं। उन्हें 2009 में मल्टीपल माइलोमा नाम की दुर्लभ बीमारी हुई थी।

Jun 28, 2019 / 11:03 am

Preeti Khushwaha

Lisa Ray Sheetal Sheth

Lisa Ray Sheetal Sheth

इन दिनों एक के बाद एक स्टार्स के कैंसर होने की खबरें सामने आ रही हैं। बीतें दिनों जहां Rishi Kapoor के कैंसर होने की खबर आई थी। वहीं एक्ट्रेस Lisa Ray के साथ ‘दि वर्ल्ड अनसीन’ नाम के शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस Sheetal Sheth को लेकर भी अब एक बुरी खबर आ रही है। शीतल सेठ अचानक ही अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुद के कैंसर होने का चौंकाने वाला खुलासा किया है।

https://twitter.com/Lisaraniray/status/1144060170160316417?ref_src=twsrc%5Etfw
Sheetal Sheth

भारतीय मूल की अमरीकन एक्ट्रेस शीतल सेठ अ ने अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें वे अपने आपको बर्थडे की बधाईयां देती हुई नजर आई थी। यही नहीं शीतल ने करीब 6 महीने पहले डिटेक्ट हुए ब्रेस्ट कैंसर के बारे में भी बात की थी। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर से संबंधित सवालों पर जवाब दिए थे। इसके बाद एक्ट्रेस लीजा रे ने उनके इस वीडियो को रिट्वीट किया था और उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें वॉरियर बताया था।

 

Sheetal Sheth

शीतल के वीडियो में बताया कि उन्हें करीब 6 महीने पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। जब उन्हें अपनी इस बीमारी का पता चला था तो वह पूरी तरह से टूट गई थीं। लेकिन उनके इस मुश्किल पलों में उनके दोस्तों और घरवालों ने उनका पूरा साथ दिया। वहीं कई स्टार्स भी शीतल सेठ को स्पोर्ट किया। आपको बता दें कि लीजा रे खुद भी कैंसर की जंग जीत चुकी हैं। उन्हें 2009 में मल्टीपल माइलोमा नाम की दुर्लभ बीमारी हुई थी। ये वाइट ब्लड सेल्स का कैंसर है। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और इस जंग को जीता।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / लीजा रे के बाद अब उनकी को-एक्ट्रेस को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो