scriptJustin Bieber का वीडियो लीक, पापा बनने वाले है जस्टिन, वाइफ Hailey Bieber का साफ दिखा बेबी बंप! | hailey-bieber-pregnant-leaked-video-of-justin-bieber-wife-shows-off-he | Patrika News
हॉलीवुड

Justin Bieber का वीडियो लीक, पापा बनने वाले है जस्टिन, वाइफ Hailey Bieber का साफ दिखा बेबी बंप!

हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर के घर बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है? उनकी वाइफ हैली बीबर प्रेग्नेंट हैं! ऐसी खबरों की इस समय हर तरफ चर्चा हो रही है। कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं, जिसमें हैली का बेबी बंप साफ दिखाई दे रही है। सिर्फ यही नहीं, एक ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें जस्टिन और हैली प्रेग्नेंसी की बात करते नजर आ रहे हैं।

Jul 31, 2023 / 04:46 pm

Krishna Pandey

justin_bieber_wife_hailey_bieber.jpg
पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी सुपरमॉडल पत्नी हैली बीबर कथित तौर पर शादी के लगभग पांच साल बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। पॉप फैक्शन्स के मुताबिक, हैली पिछले साल दिसंबर में फर्टिलिटी डॉक्टरों से सलाह ले रही थीं और अब वह गर्भवती हैं। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि अफवाह कहां से शुरू हुई, लेकिन कपल की आउटिंग की एक हालिया तस्वीर ने प्रेग्नेंसी की अटकलों को हवा दे दी है।
कपल को हाल ही में ड्रेक के ‘इट्स ऑल ए ब्लर टूर’ कॉन्सर्ट में हिस्सा लेते हुए देखा गया था। 18 जुलाई को न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर स्टेडियम में शो के दौरान, हैली ने एक छोटे से बेबी बंप की झलक दिखाई। ऑनलाइन वायरल हो रही तस्वीर में, 26 वर्षीय मॉडल खड़ी है। उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और पैंट पहनी हुई है। क्रॉप टॉप में उनका छोटा सा बेबी बंप नजर आ रहा है, जिसे वह अपना दोनों हाथों से छिपाने की कोशिश कर रही है।
वहीं, जस्टिन बीबर उनके बगल में एक बड़े से स्पीकर पर बैठकर म्यूजिक कॉन्सर्ट का आनंद ले रहे है। उन्होंने सिंपल वाइट टी-शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स और एक ब्लैक कैप पहनी हुई है। तस्वीर को देख फैंस कमेंट कर रहे है। एक यूजक ने कमेंट में लिखा, “क्या वह प्रेग्नेंट है? ऐसा लगता है।”
justin_bieber_wife.jpg
जस्टिन और हैली, जो इस सितंबर में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाएंगे, ने पहले संकेत दिया था कि वे बच्चा चाहते हैं। फरवरी में इस कपल की एक न्यूबोर्न बेबी के साथ फोटो वायरल हुई थी, जो उन्होंने टॉपिकल वेकेशन के दौरान अपने दोस्त व एक्टर स्टीफन बाल्डविन की न्यूबोर्न बेबी गर्ल के साथ गाल पर किस करते हुए क्लिक कराई थी।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Justin Bieber का वीडियो लीक, पापा बनने वाले है जस्टिन, वाइफ Hailey Bieber का साफ दिखा बेबी बंप!

ट्रेंडिंग वीडियो