scriptफेमस एक्टर पर शार्क ने किया हमला, हाथ-पैर कटने से निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम | famous actor Tamayo Perry dies in shark attack while surfing news in hindi | Patrika News
हॉलीवुड

फेमस एक्टर पर शार्क ने किया हमला, हाथ-पैर कटने से निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

फिल्म इंडस्ट्री के इस फेमस एक्टर का 49 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर का निधन शार्क के हमले की वजह से हुआ है, जिसमें उनका एक पैर और एक हाथ गायब हो गया है।

मुंबईJun 25, 2024 / 10:56 am

Gausiya Bano

Tamayo Perry dies in shark attack

शार्क के हमले से फेमस एक्टर का हुआ निधन

फिल्म इंडस्ट्री के इस फेमस एक्टर का 49 साल की उम्र में निधन हो गया है। इससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। एक्टर का निधन हवाई द्वीप में ओहू के पास एक शार्क के हमले की वजह से हुआ है। शार्क का हमला इतना खतरनाक था कि एक्टर का एक हाथ और एक पैर गायब बताया जा रहा है।

कौन है यह फेमस एक्टर?

इस फेमस एक्टर का नाम तामायो पेरी है, जिन्हें फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के लिए जाना जाता है। हॉलीवुड के फेमस एक्टर तामायो के साथ यह हादसा 23 जून को दोपहर के समय हुई, जिससे उनकी जान चली गई। उन्होंने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। एक्टर का शव मलाएकहाना बीच मिला है। उनके शरीर से एक पैर और एक हाथ शार्क ने काट लिया है। इस खबर से पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Vicky Kaushal ने शेयर किया गुड न्यूज, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Tamayo Perry

इन फिल्मों में भी कर चुके थे काम

तामायो ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के अलावा कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके थे। इनमें ‘चार्लीज एंजल्स: फुल थ्रॉटल’, ‘लॉस्ट’, ‘हवाई फाइव-0’, ‘स्पाइक: द बिग बाउंस’, ‘स्टंट: ब्रिज, मनोआ’ और ‘ब्लू क्रश’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / फेमस एक्टर पर शार्क ने किया हमला, हाथ-पैर कटने से निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो