scriptAvengers Endgame का टिकट खरीदने के लिए भारतीय फैंस में मची होड़, पहले ही दिन बुकिंग साइट हुई क्रेश | AVENGER ENDGAME ADVANCE BOOKING SITE CRASHED On First day | Patrika News
हॉलीवुड

Avengers Endgame का टिकट खरीदने के लिए भारतीय फैंस में मची होड़, पहले ही दिन बुकिंग साइट हुई क्रेश

इस रविवार को इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है। देखते ही देखते चंद घंटों में फिल्म के सारे शोज फुल हो गए।

Apr 22, 2019 / 01:09 pm

Amit Singh

avenger-endgame-advance-booking-sites-crashed

avenger-endgame-advance-booking-sites-crashed

भारत में इस समय लोगों में हॉलीवुड फिल्म avengers Endgame को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। Avengers सीरिज की आखिरी पार्ट होने की वजह से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पागलपन है। फर्स्ड डे फर्स्ट शो के लिए तो फैंस टिकट की कोई भी कीमत देने को तैयार हैं।

avenger-endgame-advance-booking-sites-crashed

इस रविवार को इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है। देखते ही देखते चंद घंटों में फिल्म के सारे शोज फुल हो गए। एक-एक टिकट के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले ही दिन बुकिंग के दौरान Online Booking Site देश के कुछ हिस्सों में क्रेश हो गई। बताया जा रहा है कि इसका कारण टिकट बुक करने वालों का ज्यादा तादाद है जिसे साइट हैंडल नहीं कर पाया।

 

avenger-endgame-advance-booking-sites-crashed

यह फिल्म 26 अप्रेल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। हाल में फिल्म के निर्देशक जो रूसो ने मुंबई में एक फैन ईवेंट का हिस्सा बने थे। जहां ए. आर. रहमान की आवाज से सजे एवेंजर्स एंथम को हिंदी में लॉन्च किया गया।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Avengers Endgame का टिकट खरीदने के लिए भारतीय फैंस में मची होड़, पहले ही दिन बुकिंग साइट हुई क्रेश

ट्रेंडिंग वीडियो