scriptचाट खिलाने के बहाने किया अपहरण, पीड़िता बोली- 5 दरिंदों ने 5 दिनों तक बारी-बारी से किया गैंगरेप | Kidnapping on pretext of feeding chaat in hardoi | Patrika News
हरदोई

चाट खिलाने के बहाने किया अपहरण, पीड़िता बोली- 5 दरिंदों ने 5 दिनों तक बारी-बारी से किया गैंगरेप

Hardoi News: यूपी के हरदोई में चाट खिलाने के बहाने एक युवती को पहले किडनैप किया गया और फिर उसके साथ 5 लोगों ने 5 दिनों तक बारी बारी से दुष्कर्म किया। आइए, जानते हैं पूरा मामला
 

हरदोईNov 14, 2023 / 04:42 pm

Aniket Gupta

pali_police_station_hardoi_.jpg

चाट खिलाने के बहाने किया अपहरण, पीड़िता बोली- 5 दरिंदों ने 5 दिनों तक बारी-बारी से किया गैंगरेप

Hardoi News: यूपी के हरदोई से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां चाट खिलाने के बहाने एक युवती को पहले किडनैप किया गया और फिर उसके साथ 5 लोगों ने 5 दिनों तक बारी बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदों ने पीड़िता को उसके गांव के बाहर ला कर छोड़ दिया। घर पहुंचने के बाद युवती ने परिजन के साथ जाकर थाने में मामले की तहरीर दी।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हरदोई जिले के पाली थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती 6 नवंबर की शाम को मेला देखने गई थी। मेले में उसे गांव का ही प्रदीप नामक युवक मिला, जो अपने साले के साथ मेला घूमने आया था। उसने युवती को चाट खिलाने के बहाने सड़क तक लाया और फिर वहां पहले से ही खड़ी गाड़ी में उसे जबरन बैठा कर सुनसान जगह ले गए और फिर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। वहां, प्रदीप के और तीन साथी पहले से मौजूद थे।
इसके बाद लगातार 5 दिनों तक पांचों दरिंदों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। और फिर 11 नवंबर की शाम युवती को रूपापुर मार्ग पर निजामपुर पुलिया के पास छोड़कर आरोपी फरार हो गए। सोमवार को परिजनों के साथ थाने पहुंची युवती ने घटना के संबंध में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी प्रदीप और उसके साले अनूप के खिलाफ मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है।
मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक ने क्या बताया?
प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट छह नवंबर को ही दर्ज हो गई थी। और अब आरोपी प्रदीप और उसके साले अनूप पर किडनैपिंग की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Hindi News/ Hardoi / चाट खिलाने के बहाने किया अपहरण, पीड़िता बोली- 5 दरिंदों ने 5 दिनों तक बारी-बारी से किया गैंगरेप

ट्रेंडिंग वीडियो