scriptदिवाली पर रो रहे सात साल के बेटे को पिता ने मार डाला, पुलिस ने बताया ये मामला | Father killed seven year old son who was crying on Diwali | Patrika News
हरदोई

दिवाली पर रो रहे सात साल के बेटे को पिता ने मार डाला, पुलिस ने बताया ये मामला

Father Killed Son: दिवाली के दिन अपने ही हाथों से घर के चिराग को गुस्से में पागल पिता ने बुझा दिया। अपने सात साल के बच्चे के रोने से नाराज पिता ने उस पर डंडे से वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सामने आई ये वजह।
 
 

हरदोईNov 13, 2023 / 09:33 pm

Suvesh shukla

Father killed seven year old son who was crying on Diwali
Father Killed Son: दिवाली के दिन पिता ने अपने ही हाथों से अपने घर के चिराग को बुझा दिया। त्योहार की खुशियां पलभर में मातम में बदल गई। यह घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की है। एक पिता ने अपने सात साल के बेटे के रोने पर आक्रोशित होकर उस पर डंडे से हमला कर दिया। गंभीर चोट लगने के कारण सात साल का मासूम बुरी तरह घायल हो गया। आनन फानन में घायल बच्चे को परिजन स्थानीय सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दादी से मिलने को बिलख रहा था मासूम
सात साल के मासूम की हत्या की वजह हैरान करने वाली है। मासूम अपनी दादी से मिलने के लिए बिलख रहा था। इस वजह से गुस्साए पिता ने उसे डंडा मार दिया। डंडा लगने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर इसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी मिलते ही सारे गांव में मातम पसर गया।

रोने से नाराज पिता ने मारा डंडा
यह दर्दनाक घटना हरदोई जिले के बघौली थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की है। पहाड़पुर गांव के निवासी जोगेंद्र पाल सिंह पुत्र विश्राम सिंह पासी में अपने 7 वर्षीय पुत्र अनुराग को डंडे से पीट दिया। पिटाई से अनुराग बुरी तरह घायल हो गया। घायलावस्था में परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया अनुराग किसी बात को लेकर रो रहा था। जो उसके पिता को नागवार गुजरी। गुस्से में पागल पिता ने उसपर डंडे से वार कर दिया। घटना के बाद सारे गांव में मातम पसर गया। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे के रोने के चलते पिता ने डंडा मारा था, जिसके चलते 7 वर्षीय अनुराग की मौत हो गई।
https://youtu.be/RuoYe2qm688

Hindi News/ Hardoi / दिवाली पर रो रहे सात साल के बेटे को पिता ने मार डाला, पुलिस ने बताया ये मामला

ट्रेंडिंग वीडियो