scriptआलू के बाद अब पुलिस ने रिश्वत में मांगी जलेबी, सीओ के एक्‍शन से मचा हड़कंप | Patrika News
हापुड़

आलू के बाद अब पुलिस ने रिश्वत में मांगी जलेबी, सीओ के एक्‍शन से मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश में कुछ दिन पहले ही रिश्वत में 5 किलोग्राम आलू लेने का मामला सामने आया था। हाल ही में एक ऐसा ही मामला हापुड़ जिले से सामने आया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

हापुड़Aug 26, 2024 / 04:37 pm

Prateek Pandey

Hapur News
हापुड़ जिले के एक शक्स का मोबाईल चोरी हो जाता है। शक्स जब थाने में शिकायत दर्ज कराने जाता है तो उससे थाने में तैनात शक्स ने अजीबो-गरीब शर्त रख दी। दरअसल, मुंशी ने युवक से गरमा गरम जलेबी लाने को कहा।

एक किलो जलेबी के बदले लिखी रिपोर्ट

हापुड़ पुलिस जलेबी को लेकर चर्चा में आ गई है। मोबाइल चोरी होने की फरियाद लेकर थाने पहुंचे एक युवक से मुंशी ने जलेबी लाने को कहा और उसके बाद शिकायत लिखने की बात कही। जब युवक मिठाई की दुकान से जलेबी पैक कराकर थाने ले गया तब जाकर उसकी शिकायत दर्ज हो सकी। 
यह भी पढ़ें

रेलवे की पटरी है या मखमल का बिस्तर! छतरी लेकर ट्रैक पर ही सो गया शक्स, रोकनी पड़ी ट्रेन

आपको बता दें कि बहादुरगढ़ थाना के रहने वाले युवक का मोबाइल दवा खरीदते वक्त कहीं गुम हो गया था। इसी के बाद फरियादी चंचल बहादुरगढ़ थाने अपने मोबाइल खोने की रिपोर्ट लिखाने आया। थाने पर तैनात मुंशी ने फरियादी के प्रार्थना पत्र पर मोहर लगाने के लिए फरियादी से 1 किलो जलेबी की डिमांड की। जलेबी खाने के बाद मुंशी ने फरियादी के प्रार्थना पत्र पर थाने की मोहर लगाकर तारीख भी डाल दी। अब ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया। फिलहाल पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की बात कह रही है।

Hindi News / Hapur / आलू के बाद अब पुलिस ने रिश्वत में मांगी जलेबी, सीओ के एक्‍शन से मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो