scriptVideo: मां-बहन को छोड़कर आ रहे युवक की नहर में गिरने से हुई मौत | Video: sangria mukhram parjapat death case | Patrika News
हनुमानगढ़

Video: मां-बहन को छोड़कर आ रहे युवक की नहर में गिरने से हुई मौत

संगरिया की सारी न्यूज़ पढ़िए बस एक क्लिक में

हनुमानगढ़Feb 27, 2018 / 03:14 pm

सोनाक्षी जैन

sangria mukhram parjapat

sangria mukhram parjapat

संगरिया. नहर में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसका शव सोमवार देर शाम नहर से बरामद हुआ। वह अपनी मां-बहन को रिश्तेदारी में छोड़ कर वापिस चौटाला गांव लौट रहा था। मृतक की पहचान चौटाला निवासी मुखराम पुत्र करणसिंह प्रजापत के रुप में हुई। चौकी प्रभारी आत्माराम ने बताया कि मुखराम 21 फरवरी को अपनी मां व बहन को गांव बाहिया छोड़कर अपने गांव वापिस आ रहा था। गांव जंडवाला बिश्नोईयां के पास उसकी बाईक राजस्थान कैनाल के डिवाईडर से टकरा गई।
जिससे वह नहर में गिर गया। घर पर जब युवक नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी नहर में गिरने की आंशका के चलते युवक की नहर में तलाश शुरु की। इसी दौरान उसकी क्षतिग्रस्त बाईक नहर किनारे मिली। मृतक के भाई विनोद के बयान पर पुलिस ने मर्ग दर्ज की। युवक का मंगलवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार हुआ।
इंद्रपुरा में किशनपुरा ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
संगरिया. गांव इंद्रपुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन सोमवार को हुआ। सरपंच पति राजेश गोदारा ने बताया कि पूर्व उप जिला प्रमुख गुरदीप शाहपीनी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। फाईनल मुकाबले में विजेता किशनपुरा टीम को ११ हजार तथा उप विजेता मेजबान इंद्रपुरा टीम को ७१०० रुपए सहित ट्रॉफी दी गई।
शाहपीनी ने नशे से दूर रहने की सीख देते हुए अपनी ओर से ५१०० रुपए खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने के लिए भेंट किए। इस मौके पर गोपालसिंह राठौड़, महावीरसिंह, मनफूल, नरेश, पूर्व सरपंच जवंद सिंह, कुलदीप पूनियां, सेवकसिंह आदि मौजूद रहे।
लंबीढाव में कबड्डी टूर्नामेंट शुरु
संगरिया. गांव लंबीढाव में संत बाबा प्रेमदास स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में प्रथम नेशनल स्टाइल कबड्डी टूर्नामेंट उत्साहपूर्वक शुरु हुआ। सोमवार को भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गुलाब सींवर ने शिरकत की। उन्होंने खिलाडिय़ों से खेल भावना से खेलने व नशे से दूर रहकर भारत नव भारत के सपने को साकार करने का आह्वान किया।
वहीं पौधरोपण करवाकर उसके संरक्षण का संकल्प दिलाया। तीन दिन चलने वाले इस टूर्नामेंट में इलाके भर की टीमों ने भाग लिया। कार्यक्रम में सुखराजसिंह ,गुरविंद्र सिंह, खुशपालसिंह, हरप्रीतसिंह, बाबा हरिदास, हरविंद्रसिंह, हरवीरसिंह, सुखविंद्र आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

Hindi News / Hanumangarh / Video: मां-बहन को छोड़कर आ रहे युवक की नहर में गिरने से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो