scriptMP Crime: अर्धनग्न अवस्था में लड़कियों के सामने आने से रोका, तो भांजे को पीटा, दनादन कर दी फायरिंग | When the nephew was stopped from appearing in front of girls in a semi-nude state, he was beaten up and his uncle was shot at | Patrika News
ग्वालियर

MP Crime: अर्धनग्न अवस्था में लड़कियों के सामने आने से रोका, तो भांजे को पीटा, दनादन कर दी फायरिंग

MP Crime: ग्वालियर के हजीरा चार शहर स्थित पीतांबरा कॉलोनी में था सगाई का कार्यक्रम, पढ़ें पूरा मामला

ग्वालियरMay 12, 2024 / 01:09 pm

Sanjana Kumar

crime
होटल में भांजे की सगाई में आए मामा को युवकों ने मामूली सी बात पर गोली मार दी। इससे पहले इन्होंने मामा-भांजे के साथ मारपीट कर जमकर उत्पात भी मचाया। गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने 6 हमलावरों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

यहां पढ़ें पूरा मामला

हजीरा चार शहर का नाका स्थित पीतांबरा कॉलोनी में रहने वाले सूरज लोधी की सगाई का कार्यक्रम पटेल नगर स्थित होटल द वैलव्यू में चल रहा था। कार्यक्रम में सूरज के मामा कदम सिंह लोधी भी आए हुए थे। होटल में कुछ युवकों ने तीन रूम बुक किए हुए थे। रात को वह युवक स्विमिंग पूल से नहाकर अर्ध नग्न ही अपने रूम की तरफ जा रहे थे। तभी मामा कदम सिंह ने उन युवकों को टोक दिया और कहा कि कार्यक्रम में महिलाएं, लड़कियां हैं आप इस तरह अर्ध नग्न घूमकर नही जा सकते।

सगाई छोड़कर गए, लेकिन देर रात आकर की फायरिंग

इस बात से गुस्साए युवकों ने विवाद शुरू कर दिया। हालांकि उस समय तो वे चले गए, लेकिन रात एक बजे के आसपास अपने अन्य साथियों के साथ गाड़ी में आए और कदम सिंह और सूरज की मारपीट करने लगे। उन्हें बचाने के लिए उनके परिजन दौड़े तो हमलावरों ने ताबड़तोड़ तीन फायर कर दिए।
फायरिंग में एक गोली सूरज के मामा कदम सिंह के हाथ में जा लगी। गोली लगते ही कदम सिंह घायल हो गए। बदमाशों ने सूरज की भी बेरहमी से मारपीट की। इसके बाद आरोपी युवक मौके से निकल भागे।

कैमरे में वारदात हुई कैद इसी से पहचाने गए आरोपी

होटल के सीसीटीवी कैमरे चैक किये तो घटना की पूरी वारदात नजर आई। पुलिस ने उन फुटेज को सबुत के लिए रख लिया है। हमलावरों की पहचान भिंड के गोहद निवासी विशाल काकड़ और सुंदरम दुबे के रूप में हुई है। इन दोनों ने पार्टी के लिए तीन रूम बुक किए थे।

फरार आरोपियों की तलाश

सगाई में शामिल मामा को बदमाश युवकों ने मामूली बात पर गोली मार दी। गोली मारने से पहले आधा दर्जन बदमाश युवकों ने होटल में मामा भांजे के साथ मारपीट कर उत्पात मचाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने 6 हमलावरों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। 

Hindi News/ Gwalior / MP Crime: अर्धनग्न अवस्था में लड़कियों के सामने आने से रोका, तो भांजे को पीटा, दनादन कर दी फायरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो