scriptहफ्ता वसूली के पैसों के लिए थाने में भिड़े पुलिस वाले, एसआई-आरक्षकों में चले लात-घूंसे | Policeman clashed in police station for recovery money Sub Inspector and 2 constable exchanged blows | Patrika News
ग्वालियर

हफ्ता वसूली के पैसों के लिए थाने में भिड़े पुलिस वाले, एसआई-आरक्षकों में चले लात-घूंसे

MP NEWS: पुलिस थाने के अंदर सब इंस्पेक्टर और आरक्षकों के बीच हुई हाथापाई का वीडियो पुलिसकर्मी ने बनाकर अधिकारियों को भेजा, तीनों का अलग अलग दिशाओं में ट्रांसफर..।

ग्वालियरSep 07, 2024 / 07:00 pm

Shailendra Sharma

GWALIOR POLICE STATION
MP NEWS: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जनता की रक्षा करने वाली पुलिस के बीच ही मारपीट होने का मामला सामने आया है। घटना शहर के इंदरगंज थाने का है जहां एक सब इंस्पेक्टर और दो आरक्षकों के बीच थाने में ही मारपीट हो गई। मारपीट की वजह सटोरिये से होने वाली वसूली का पैसा बताया जा रहा है। थाने के अंदर पुलिसकर्मियों के बीच हुई इस मारपीट की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने सख्त एक्शन लेते हुए सब इंस्पेक्टर व दोनों आरक्षकों का ट्रांसफर अलग अलग दिशाओं में कर दिया है।

सब इंस्पेक्टर-आरक्षकों के बीच हुई हाथापाई

इंदरगंज थाने में पदस्थ एसआई अंतर सिंह कुशवाह और आरक्षक रामकिशोर यादव व पुष्पेन्द्र लोधी के बीच हाथापाई हुई है। बताया गया है कि थाने में विभागीय गणना हो रही थी इसी दौरान तीनों के बीच विवाद हो गया और पहले गालीगलौच हुई और फिर हाथापाई होने लगी। एसआई और आरक्षकों के बीच जिस वक्त हाथापाई हो रही मौके पर मौजूद किसी पुलिसकर्मी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया है और पुलिस विभाग के ही वॉट्सएप ग्रुप में शेयर कर दिया। जिससे विभाग में हड़कंप मच गया। विवाद की वजह सटोरियों से होने वाली वसूली का पैसा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

ससुर की करतूत बताई तो पति-सास बोले-‘यह तो चलता है बहू का फर्ज है ससुर की सेवा करे..’

TRANSFER


तीनों का अलग अलग दिशाओं में ट्रांसफर

थाने के अंदर पुलिसकर्मियों के बीच हुई झगड़े की इस घटना के बाद तीनों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया है। ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना के अनुमोदन पर सब इंस्पेक्टर वो दोनों आरक्षकों को तीन अलग अलग दिशाओं में 500-500 किमी. दूर ट्रांसफर कर दिया गया है। सब इंस्पेक्टर अंतर सिंह कुशवाह को सीधी, आरक्षक पुष्पेन्द्र सिंह लोधी को मऊगंज और आरक्षक रामकिशोर यादव को बड़वानी ट्रांसफर किया गया है।

Hindi News / Gwalior / हफ्ता वसूली के पैसों के लिए थाने में भिड़े पुलिस वाले, एसआई-आरक्षकों में चले लात-घूंसे

ट्रेंडिंग वीडियो