scriptMP NEWS: नर्सिंग छात्रा को कार में उठाकर रोड पर घुमाते रहे 4 दोस्त, जब छूटी तो खोला बड़ा राज | Nursing student was repeatedly gang-raped by 4 boys in a moving car | Patrika News
ग्वालियर

MP NEWS: नर्सिंग छात्रा को कार में उठाकर रोड पर घुमाते रहे 4 दोस्त, जब छूटी तो खोला बड़ा राज

Nursing Student Gangrape: नौकरी लगवाने के बहाने कार में बैठाया और फिर बेहोश कर किया गैंगरेप, होश आने पर हाइवे पर छोड़कर भागे….

ग्वालियरMay 29, 2024 / 06:49 pm

Shailendra Sharma

Gangrape in Running Car
Gangrape in Running Car: मध्यप्रदेश के ग्वालियर (gwalior) में एक नर्सिंग छात्रा (nursing student) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने छात्रा को बेहोश कर चलती कार में कई बार उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। पीड़ित छात्रा बैतूल (betul) की रहने वाली है और ग्वालियर में रहकर नर्सिंग कर रही है।

बैतूल की रहने वाली है छात्रा


पीड़ित छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वो बैतूल की रहने वाली है और ग्वालियर के मुरार इलाके में रहकर नर्सिंग की तैयारी करती है। नर्सिंग की तैयारी के दौरान उसकी मुलाकात साथ में पढ़ने वाले कृष्ण शर्मा से हुई थी। छात्रा नौकरी की तलाश कर रही थी उससे कृष्ण शर्मा से बात की तो उसने अपने तीन साथियों लाल सिंह, मोहर सिंह त्यागी और नरेश सिंह के साथ कार में भेज दिया और कहा कि ये लोग किसी अच्छे हॉस्पिटल में नौकरी पर लगवा देंगे। वो बातों में आ गई और कार में बैठ गई।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार का बड़ा दावा, कांग्रेस में जश्न की तैयारी


कार में किया गैंगरेप

कार में बैठने के बाद आरोपियों ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई। इसके बाद बेहोशी की हालत में आरोपियों ने चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। बार-बार दरिंदों ने उसकी आबरू तार-तार की और जब पीड़िता को होश आया तो उसने शोर मचाया जिसके कारण आरोपी उसे हाईवे के किनारे छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Gwalior / MP NEWS: नर्सिंग छात्रा को कार में उठाकर रोड पर घुमाते रहे 4 दोस्त, जब छूटी तो खोला बड़ा राज

ट्रेंडिंग वीडियो