scriptचाची से ‘आशिकी’ में भतीजे ने किया बड़ा कांड, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर | Nephew fell in love with aunt, attacked with knife when she refused to marry him | Patrika News
ग्वालियर

चाची से ‘आशिकी’ में भतीजे ने किया बड़ा कांड, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

चाची को दिल दे बैठा भतीजा, शादी करने से मना करने पर कर दिया बड़ा कांड

ग्वालियरDec 08, 2023 / 10:38 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

ग्वालियर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक को अपनी चाची से मोहब्बत हो गई। चाची से शादी की चाहत में युवक इस कदर बौखलाया कि शादी से इंकार करने पर चाची को ही चाकू मार दिए और भाग गया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। घायल महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

चाची को दिल दे बैठा भतीजा
घटना शहर के बहोड़ापुरा थाना इलाके के आनंद नगर की है जहां रहने वाला युवक अपनी ही चाची को दिल दे बैठा। वो चाची के इश्क में इस कदर पागल हुआ कि चाची से शादी करना चाहता था। चाची से शादी करने की जिद उस पर इस कदर सवार थी वो गुरुवार को चाची के पास पहुंचा और बात करने की बात कहते हुए साथ चलने के लिए कहा। चाची ने मना किया तो चाकू अड़ा दिया और गाड़ी पर बैठाकर अपने साथ ले गया। उसने चाची से शादी करने की बात कही तो चाची ने उससे शादी करने से इंकार किया और अपने रिश्ते का वास्ता दिया तो उसने चाकू से हमला कर दिया। आरोपी युवक का नाम प्रवीण शाक्य है। जो वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें

मां को प्रेमी की बांहों में देख ‘हीरो’ बन गया विलेन, पढ़ें पूरी खबर



चाची की हालत खतरे से बाहर
बताया जा रहा है कि जिस चाची पर आरोपी भतीजे ने हमला किया है उसके तीन बच्चे हैं और उसकी शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। पुलिस का कहना है कि महिला पर चाकू से हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने पूछताछ में बताया है कि रिश्ते में भतीजे लगने वाले प्रवीण शाक्य नाम के युवक ने उस पर चाकू से हमला किया था। प्रवीण पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। फिलहाल प्रवीण फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
देखें वीडियो- हाइवे पर ट्रेक्टर से दिखाए स्टंट, दो पहिये पर दौड़ाया

https://youtu.be/CBmU_oRk80c

Hindi News/ Gwalior / चाची से ‘आशिकी’ में भतीजे ने किया बड़ा कांड, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

ट्रेंडिंग वीडियो