scriptसड़क पर उतरे हजारों गुर्जर, दिखाया गुस्सा, पुलिस ने घेरा | Mihir Bhoj Jayanti in Gwalior Gurjar Samaj | Patrika News
ग्वालियर

सड़क पर उतरे हजारों गुर्जर, दिखाया गुस्सा, पुलिस ने घेरा

बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात, पुलिस ने की नाकाबंदी

ग्वालियरAug 30, 2022 / 02:37 pm

deepak deewan

gurjar.png
ग्वालियर. सम्राट मिहिर भोज की जयंती पर ग्वालियर में राजनीति गरमा गई है. गुर्जर समाज ने जयंती उत्सव मनाने की अनुमति मांगी थी लेकिन प्रशासन ने इससे इंकार कर दिया. प्रशासन के इस रवैए पर गुर्जर समाज में नाराजगी है. हजारों गुर्जर सड़क पर उतरकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. अब विक्की फैक्ट्री तिराहे पर स्थित चपटिया वाले बाबा पर मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. कार्यक्रम को संबोधित करने मेरठ के सरदाना विस क्षेत्र के विधायक अतुल प्रधान आ रहे हैं. इधर पुलिस ने भी घेरा तगड़ी घेराबंदी कर रखी है. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.
मंगलवार को गुर्जर समाज मिहिर भोज की चिरवाई नाके पर स्थित प्रतिमास्थल पर कार्यक्रम आयोजित करना चाहता था. इसके लिए गुर्जर समाज ने बाकायदा स्थापना दिवस मनाने की अनुमति भी मांगी थी लेकिन जिला प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया. ऐसे में गुर्जर समाज ने विक्की फैक्ट्री तिराहे पर एकत्रित होकर अपना गुस्सा जाहिर किया. यहां बडी संख्या में पहुंचे गुर्जर समाज के लोग प्रशासनिक रवैए के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. पुलिस ने भी इलाके की नाकाबंदी कर दी है.
जिला प्रशासन ने इस मुख्य कार्यक्रम के लिए दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक अनुमति दी है – इस प्रदर्शन में सर्वगुर्जर समाज और ओबीसी-एससी-एसटी एकता मंच के लोग भी जुड़े हैं. अब विक्की फैक्ट्री तिराहे पर स्थित चपटिया वाले बाबा पर ही मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. कार्यक्रम को संबोधित करने मेरठ के सरदाना विस क्षेत्र के विधायक अतुल प्रधान आ रहे हैं. हालांकि सूचना के अनुसार वे अभी तक ग्वालियर नहीं पहुंचे हैं. मुख्य अतिथि विधायक प्रधान का इंतजार किया जा रहा है. यहां कार्यक्रम के लिए एकता मंच ने अनुमति ली है. जिला प्रशासन ने इस कार्यक्रम के लिए दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक अनुमति दी है.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dcoaz

Hindi News/ Gwalior / सड़क पर उतरे हजारों गुर्जर, दिखाया गुस्सा, पुलिस ने घेरा

ट्रेंडिंग वीडियो