scriptकौन है गोलू गुर्जर, जिसपर भिड़ गए बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता | Know who is Golu Gurjar arrested in Dabra viral video case | Patrika News
ग्वालियर

कौन है गोलू गुर्जर, जिसपर भिड़ गए बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता

चप्पल मारकर तलवे चटवाने का वीडियो हुआ वायरल, गोलू गुर्जर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेताओं में छिड़ा ट्वीट वार

ग्वालियरJul 08, 2023 / 02:40 pm

deepak deewan

golug.png

चप्पल मारकर तलवे चटवाने का वीडियो हुआ वायरल

ग्वालियर। एमपी के ग्वालियर के डबरा में ऐसी घटना हुई जिसमें एक बदमाश का नाम लोगों की जुबान पर छा गया। यहां एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आरोपी एक युवक को चप्पल से मारते हुए उसे तलवा चटवाने पर मजबूर कर रहा था। वीडियो में वह अपना नाम गोलू गुर्जर बता रहा है। वीडियो सामने आने के बाद न केवल गोलू गुर्जर चर्चित हो गया बल्कि उसके कारण बीजेपी और कांग्रेस भी आमने सामने आ गए हैं।
एमपी में सीधी पेशाब कांड, शिवपुरी में दो युवकों के साथ मारपीट कर मल खिलाने की घटना और रीवा में एक युवक को चप्पल मारकर गांव में घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद ग्वालियर के डबरा में भी वीडियो वायरल हुआ जिसने लोगों को शर्मसार कर दिया। चलती कार में एक युवक से चप्पल से मारपीट कर उसे तलवा चटवाने पर मजबूर किया गया। इस केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
डबरा वायरल वीडियो मामले में दर्ज FIR दर्ज में 4 आरोपी गोलू गुर्जर , सुदीप गुर्जर, तेजेंद्र गुर्जर और अमित गुर्जर पर अपहरण एवं मारपीट का केस क़ायम किया गया है। ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाना में दर्ज मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी गोलू गुर्जर और उसके साथी सुदीप को गिरफ्तार कर लिया है।
इस केस के बाद गोलू गुर्जर चर्चा में आ गया है। जतरबी का रहनेवाला यह युवक अपना दबदबा कायम रखने के लिए इलाके में छोटे—मोटे विवाद करता रहा लेकिन ऐसा जघन्य अपराध का इसका रिकार्ड नहीं रहा। गोलू गुर्जर पर पुलिस ने मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज किया है। उसके साथी बताते हैं कि गोलू की लाइफ स्टाइल औरों से कुछ अलग है और वह अपने साथ रहनेवालों को भी दबाने की कोशिश करता रहता है।
मामले में फरियादी करण गोस्वामी की तरफ़ से केस दर्ज कराया गया है।
बताया जा रहा है कि इस घटना के पूर्व मोहसिन ने गोलू और उसके साथियों को पीटा, इसके बाद गोलू गुर्जर व साथियों ने मोहसिन व उसके साथी को मारापीटा।
गोलू की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी और कांग्रेस में ट्वीट वार चलने लगा है। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट कर जहां बीजेपी सरकार को घेरा वहीं बीजेपी प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने उनपर हमला करते हुए कहा कि वे बिना जानकारी के सनसनी फैलाने वाले ट्वीट कर रहे हैं।
https://twitter.com/MPArunYadav/status/1677520408332111875?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Ashish_HG/status/1677542321431392256?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Gwalior / कौन है गोलू गुर्जर, जिसपर भिड़ गए बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता

ट्रेंडिंग वीडियो