scriptपति की कमजोरी का फायदा उठाकर ससुर-देवर करते थे छेड़छाड़, जानिए आगे क्या हुआ | Husband was unable to have physical relations father-in-law and brother-in-law used to molest newly married woman committed suicide after 6 months of marriage | Patrika News
ग्वालियर

पति की कमजोरी का फायदा उठाकर ससुर-देवर करते थे छेड़छाड़, जानिए आगे क्या हुआ

शादी के बाद 6 महीने तक 24 साल की नवविवाहिता ने झेला नरक , तंग आकर उठाया आत्मघाती कदम, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत।

ग्वालियरSep 12, 2023 / 07:07 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक 24 साल की नवविवाहिता ने शादी के महज 6 महीनों बाद ही जहर खाकर खुदकुशी कर ली। नवविवाहिता को जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नवविवाहिता ने आत्मघाती कदम उठाने से कुछ दिन पहले अपने देवर व ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ करने की शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई थी। नवविवाहिता की मौत के बाद उसके भाई का कहना है कि शादी के बाद ही बहन की जिंदगी नरक बन गई थी।

शादी के बाद नरक बन गई थी जिंदगी
शहर के बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली 24 साल की नवविवाहिता ने सोमवार की रात जहर खा लिया था परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नवविवाहिता के भाई ने बताया कि बहन प्रीति (बदला हुआ नाम) की शादी 8 मार्च 2023 को जनकगंज निवासी परेश (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। शादी में हैसियत के हिसाब से दहेज दिया गया था और धूमधाम से बहन को विदा किया था। लेकिन शादी के बाद पता चला कि परेश शारीरिक संबंध बनाने में अक्षम है, प्रीति ने जब उससे इलाज कराने के लिए कहा तो वो मारपीट करने लगा। परेश की कमजोरी का फायदा ससुर और देवर उठाना चाहते थे और उन्होंने प्रीति से छेड़छाड़ करना शुरु कर दी।

 

यह भी पढ़ें

नफरत की आग में परिवार खाक, मां-बहन को मारने वाला बेटा भी हादसे का शिकार



डिप्रेशन में रहने लगी थी
पति की शारीरिक कमजोरी और ससुर व देवर की छेड़छाड़ से परेशान प्रीति (बदला हुआ नाम) परेशान रहने लगी और डिप्रेशन में चली गई। इसी बीच दहेज के लिए भी उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। आखिरकार परेशान होकर उसने बीते दिनों ससुराल छोड़ दिया और मायके में आकर रहने लगी थी। उसने ससुर व देवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। भाई के मुताबिक शादी के बाद प्रीति पर जो गुजरी उसका उसे गहरा आघात लगा था वो खामोश रहने लगी थी और डिप्रेशन में चली गई थी। लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल अंदेशा नहीं था कि वो ऐसा आत्मघाती कदम उठा लेगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://youtu.be/MhX4kAe4XHI

Hindi News/ Gwalior / पति की कमजोरी का फायदा उठाकर ससुर-देवर करते थे छेड़छाड़, जानिए आगे क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो