scriptएमपी में तिरछी हो गई पांच मंजिला मल्टी, बिल्डिंग झुकते ही फिसलने लगे लोग, मची भगदड़ | Gwalior Golden Tower News Golden Tower of Nehru Colony of Thathipur Gwalior | Patrika News
ग्वालियर

एमपी में तिरछी हो गई पांच मंजिला मल्टी, बिल्डिंग झुकते ही फिसलने लगे लोग, मची भगदड़

Gwalior Golden Tower

ग्वालियरJul 17, 2024 / 03:05 pm

deepak deewan

Gwalior Golden Tower News Golden Tower of Nehru Colony of Thathipur Gwalior

Gwalior Golden Tower News Golden Tower of Nehru Colony of Thathipur Gwalior

Gwalior Golden Tower News Golden Tower of Nehru Colony of Thathipur Gwalior मध्यप्रदेश के ग्वालियर Gwalior में आधी रात को गजब घटना घटी। यहां की एक मल्टी एकाएक तिरछी हो गई। पांच मंजिला बिल्डिंग एक ओर झुक गई। बिल्डिंग के झुकते ही सो रहे लोग फिसलने लगे और माजरा समझते ही बाहर भागे। लोगों ने बाहर जाकर देखा तो पता चला कि बिल्डिंग की पार्किंग का एक पिलर टूटने से यह हादसा हुआ। पिलर टूटने से बिल्डिंग टेढ़ी हो गई। सूचना मिलने पर नगर निगम की टीम ने मौके पर आकर जैक लगाकर बिल्डिंग को गिरने से बचाया।
ग्वालियर के ठाठीपुर की नेहरू कॉलोनी में यह हादसा। यहां की गोल्डन टावर मल्टी रात को अचानक तिरछी हो गई। बिल्डिंग के एक ओर झुकते ही कोहराम मच गया। मल्टी में रहनेवाले लोग अपने फ्लैट से बाहर भागे। सूचना मिलते ही पुलिस और नगर निगम की टीम पहुंची और बिल्डिंग में फंसे दर्जनों निवासियों को सुरक्षित निकाला गया। रेस्क्यू करते हुए बिल्डिंग के सभी 27 फ्लैट खाली कराए।
यह भी पढ़ें :शादी में आने से कर दिया इंकार, फिर अंबानी परिवार ने किया कुछ ऐसा कि दौड़े आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

रहवासियों ने बताया कि मंगलवार को बिल्डिंग में अजीब से आवाजें आ रहीं थीं। रात में पिलर टूटने से मल्टी थरथरा उठी। इससे कई फ्लैटों में दरारें भी आ गईं हैं। नगर निगम ने बिल्डिंग को असुरक्षित घोषित कर दिया है। यहां किसी के भी रहने पर रोक लगा दी गई है। रहवासियों ने रात भी फ्लैटों के बाहर ही गुजारी।
यह भी पढ़ें : एमपी में प्राइवेट स्कूलों पर फीस लौटाने पर जबर्दस्त सख्ती, 15 जुलाई से सभी स्कूल बंद

रात को घटना की सूचना मिलते ही नगर निगम कमिश्नर हर्ष सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे। नगर निगम की टीम ने देर रात तक रेस्क्यू किया। टीम ने टूटे पिलर के स्थान पर जैक लगाकर बिल्डिंग को संभाला और गिरने से रोक लिया।

Hindi News/ Gwalior / एमपी में तिरछी हो गई पांच मंजिला मल्टी, बिल्डिंग झुकते ही फिसलने लगे लोग, मची भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो