scriptप्रद्युम्न सिंह से चर्चा, गोयल को नहीं बुलाया बैठक में | BJP assembly meeting | Patrika News
ग्वालियर

प्रद्युम्न सिंह से चर्चा, गोयल को नहीं बुलाया बैठक में

संभागीय संगठन मंत्री तिवारी ने कहा, यह सिर्फ ग्वालियर विधानसभा की बैठक थी

ग्वालियरMay 17, 2020 / 12:33 am

राहुल गंगवार

BJP assembly meeting

BJP assembly meeting

ग्वालियर. आगामी विधानसभा के उपचुनाव की तैयारी के लिए शनिवार को संभागीय संगठन मंत्री ने मुखर्जी भवन में महत्वपूर्ण बैठक ली। बैठक में सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी तो मौजूद थे। बैठक में पूर्व विधानसभा से पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल उपस्थित नहीं थे। उनका कहना था कि बैठक के संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है। जबकि संभागीय संगठन मंत्री तिवारी ने कहा, यह सिर्फ ग्वालियर विधानसभा की बैठक थी, अगली बार पूर्व विधानसभा की बैठक करेंगे तब उनसे से बात करेंगे।

बैठक में न आने के पीछे कारण, जिलाध्यक्ष का विरोध बताया जा रहा है क्योंकि जो भाजपाई विरोध कर रहे हैं वे पूर्व विधानसभा जुड़े हुए हैं। हालांकि इस संबंध में पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल का कहना है कि बैठक के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी ने आगामी उपचुनाव को लेकर चर्चा की साथ ही विरोधी खेमे को लेकर भी चर्चा हुई। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मतदान केंद्रों पर आरोग्य सेतु ऐप को ज्यादा से ज्यादा परिवारों में डाउनलोड कराने के लिए कहा, साथ ही पीएम केयर फंड में कार्यकर्ताओं एवं लोगों से राशि दान कराने के लिए कहा। तिवारी ने कार्यकर्ताओं से मप्र शासन द्वारा जो राशन सामग्री जरूरतमंदों को बांटी जा रही है। उसका लाभ अंतिम छोर के व्यक्ति तक मिल सकें ऐसा सभी कार्यकर्ताओं को प्रयास करना चाहिए।

दल बदलकर आए लोगों से मिलाए दिल: सांसद
ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा, हमारे परिवार में जो नए सदस्य आएं हैं, उन लोगों को हमें साथ लेकर चलना है। आगामी विधानसभा उपचुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। दल बदलकर जो लोग भाजपा में आए हैं, हमें उनसे दिल भी मिलना है और डबल शक्ति के साथ भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जिताना है।

भाजपा की कार्यशौली समझ रहा हूं: तोमर
पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा, मैं भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली को समझने की कोशिश कर रहा हूं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहा हूं और साथ ही राशन वितरण जैसा कार्य है उसमें भी मैं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के सहयोग से कर रहा हूं।

हर सात दिन समीक्षा होगी: माखीजानी
जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने कहा, संगठन ने जो काम हमें दिए हैं, हमें उसे पूरी मेहनत की पराकाष्ठा करते हुए करना है और संगठन द्वारा हमें जो कार्य दिए गए हैं, उसकी हर सात दिन में समीक्षा की जाएगी। आगामी उपचुनाव के लिए एकजुट होकर मैदान में जाना होगा। इस अवसर पर दीपक शर्मा, गजेंद्र राठौर, ग्वालियर विधानसभा के वर्तमान मंडल अध्यक्ष और पूर्व मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Hindi News / Gwalior / प्रद्युम्न सिंह से चर्चा, गोयल को नहीं बुलाया बैठक में

ट्रेंडिंग वीडियो