script3 साल की बच्ची के साथ परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत | Tragic death of three family members with 3-year-old girl | Patrika News
गुना

3 साल की बच्ची के साथ परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

नेशनल हाईवे पर हुआ एक्सीडेंट

गुनाNov 03, 2021 / 11:19 am

deepak deewan

car.jpg

3 साल की बच्ची के साथ परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

गुना. मध्यप्रदेश में कार डिवाइडर से टकराने से मुरैना के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना गुना जिले के बीनागंज में देर रात हुई. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. दो मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए तुरंत ही बीनागंज अस्पताल और एक मृतक को जिला अस्पताल भेज दिया गया.

इस एक्सीडेंट में एक 3 साल की बच्ची की भी मौत हुई है. जानकारी के अनुसार मुरैना के सबलगढ़ के एक परिवार के 7 सदस्य मुरैना जा रहे थे. शाजापुर से निकलने के बाद देर रात उनकी कार डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई. नेशनल हाईवे पर बरखेड़ा के पास रात लगभग 3 बजे यह हादसा हुआ.

Must Read- पत्नी-बेटे संग बाजार पहुंचे सीएम शिवराज, खाया पान, खरीदा ये महंगा सामान

भयानक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर NHAI की एम्बुलेंस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इधर मुरैना में उनके परिवार वालों को भी सूचना दी गयी है. जिला अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत भी खराब थी. उनमें कोई भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं था.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x858k6x

Hindi News / Guna / 3 साल की बच्ची के साथ परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो