scriptITI कॉलेज के पीछे डबल मर्डर से सनसनी, खेत में मिलीं पिता-बेटे की लाश | Sensation due to finding dead bodies of father-son in field behind ITI college Guna | Patrika News
गुना

ITI कॉलेज के पीछे डबल मर्डर से सनसनी, खेत में मिलीं पिता-बेटे की लाश

mp news: डबल मर्डर से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे 47 पर लगाया जाम..।

गुनाSep 07, 2024 / 09:12 pm

Shailendra Sharma

guna-double-murder
mp news: मध्यप्रदेश के गुना में शनिवार को डबल मर्डर से सनसनी फैल गई । घटना जिले के राघौगढ़ थाना इलाके की है जहां ITI कॉलेज के पीछे एक खेत में पिता-पुत्र की लाश मिली हैं। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे 47 पर जाम लगा दिया। किसी तरह अधिकारियों ने लोगों को समझाइश देकर जाम को खुलवाया।

खेत में मिली पिता-बेटे की लाश

ITI कॉलेज के पीछे मक्के के खेत में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो मृतकों की पहचान 80 साल के प्रभुलाल और 30 साल के लक्ष्मीनारायण के तौर पर हुई दोनों पिता-पुत्र थे। जो कि बकरी चराने के लिए गए हुए थे। लेकिन शुक्रवार देर शाम तक घर नहीं लौटे थे। शुक्रवार की रात ही परिजन ने उनकी तलाश की और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद शनिवार सुबह दोनों के शव खेत में मिले हैं।

यह भी पढ़ें

ससुर की करतूत बताई तो पति-सास बोले-‘यह तो चलता है बहू का फर्ज है ससुर की सेवा करे..’



NH- 47 पर लगाया जाम

पिता-पुत्र की हत्या की खबर लगते ही परिजन व केवट समाज के लोगों ने भरशूला चौराहे पर NH-47 पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और जाम लगा दिया। जाम की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी समझाइश के बाद लोगों को हाइवे से हटाकर जाम को खुलवाया। घटना के विरोध में केवट समाज ने कल यानी रविवार को राधौगढ़ बंद करने की घोषणा की है।

Hindi News/ Guna / ITI कॉलेज के पीछे डबल मर्डर से सनसनी, खेत में मिलीं पिता-बेटे की लाश

ट्रेंडिंग वीडियो