scriptहे प्रभु ! हे हरिराम ये क्या हुआ…गोलगप्पे में निकली हड्डी, देखें वीडियो | OMG bone was found in Golgappa watch the video | Patrika News
गुना

हे प्रभु ! हे हरिराम ये क्या हुआ…गोलगप्पे में निकली हड्डी, देखें वीडियो

Golgappe: चटखारे लेकर गोलगप्पे खा रहे युवक के मुंह में आई हड्डी तो उड़े होश, फूड ऑफिसर ने ठेला संचालक पर की कार्रवाई..।

गुनाJul 13, 2024 / 10:44 am

Shailendra Sharma

Golgappe
Golgappe: गोलगप्पे का नाम सुनकर अधिकतर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। लेकिन मध्यप्रदेश के गुना से गोलगप्पे की जो खबर सामने आई है उसे जानकर आपके मुंह में पानी नहीं बल्कि हे प्रभु! हे हरिराम ये क्या हुआ जैसे शब्द ही आएंगे। दरअसल यहां गोलगप्पे में हड्डी निकली है सुनकर यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-

गोलगप्पे में निकली हड्डी

गुना में पीजी कॉलेज के सामने अजय टिक्की चाट भंडार की ये घटना है। यहां पर एक युवक गोलगप्पे खाने के लिए पहुंचा था। गोलगप्पे खाते वक्त एक गोलगप्पा जैसे ही युवक ने खाया तो उसके मुंह में कुछ गड़ा उसने तुरंत मुंह से निकालकर देखा तो जो दिखा उसे देखकर युवक के होश उड़ गए। दरअसल गोलगप्पे के अंदर एक बड़ी हड्डी थी। उसने तुरंत आसपास मौजूद दूसरे लोगों को हड्डी दिखाई तो वो भी हैरान रह गए। इसके बाद तुरंत फूड ऑफिसर को सूचना दी गई।
यह भी पढ़ें

शरीर के खास अंग पर 3 युवकों के नाम लिख महिला ने मौत को लगाया गले, हर कोई हैरान


ठेला संचालक के खिलाफ कार्रवाई

गोलगप्पे में हड्डी निकलने की सूचना मिलते ही तुरंत फूड ऑफिसर मौके पर पहुंचे और गोलगप्पे के साथ ही ठेले पर रखे और दूसरे सामानों के सैंपल लिए। सैंपल लेने के बाद सारी सामग्री को नष्ट कराया गया और ठेला संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि अजय टिक्की चाट भंडार एक पुरानी दुकान है जो कि करीब 25 साल से यहां पर लग रही है और गोलगप्पे व चाट बेच रही है। गोलगप्पे में हड्डी निकलने का वीडियो भी बनाया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Guna / हे प्रभु ! हे हरिराम ये क्या हुआ…गोलगप्पे में निकली हड्डी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो