scriptMP News: सागौन की तस्करी कर रहा था सुनील, पुलिस से बोला….’चोरी की 2 बाइक भी हैं’ | MP News: Sunil caught smuggling teak | Patrika News
गुना

MP News: सागौन की तस्करी कर रहा था सुनील, पुलिस से बोला….’चोरी की 2 बाइक भी हैं’

MP News: मोटर साइकिल पर बंधी हुई सागौन की चार सिल्लियों के संबंध में पूछने पर उसने बताया कि ये सिल्लियां जंगल से काटकर बेचने के लिए जा रहा है।

गुनाJul 26, 2024 / 03:34 pm

Astha Awasthi

MP News

MP News

MP News: जिले की बीनागंज पुलिस चौकी द्वारा सागौन की लकड़ी तस्करी की सूचना पर कार्रवाई कर लकड़ी चोर को पकड़ा है। जिसके पास से पुलिस ने दो चोरी की बाइकें भी बरामद की हैं।
जानकारी के अनुसार जिले के चांचौडा थाना क्षेत्र की बीनागंज चौकी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बाइक पर सागौन की चार सिल्लियां रखकर ग्राम पैंची होते हुए मनोहर थाना तरफ जा रहा है।
ये भी पढ़ें: IMD Alert: चक्रवातीय घेरा एक्टिव….24 जिलों में तूफानी बारिश की चेतावनी, रेड अलर्ट जारी


सागौन की चार सिल्लियों के साथ पकड़ा गया

सूचना मिलते ही बीनागंज चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नीरज लोधी पुलिस बल के साथ पैंची रोड पर रेलवे अंडर ब्रिज के पास पहुंचे। जहां पर कुछ ही समय बाद मोटर साइकिल से व्यक्ति के आने पर पुलिस द्वारा उसे घेराबंदी कर दबोच लिया गया। जिसने पूछताछ पर अपना नाम सुनील उर्फ सैलम पुत्र सुल्तान भील निवासी ग्राम भोजपुरा थाना जामनेर बताया। जिसकी मोटर साइकिल पर बंधी हुई सागौन की चार सिल्लियों के संबंध में पूछने पर उसने बताया कि ये सिल्लियां जंगल से काटकर बेचने के लिए जा रहा है।

दो चोरी की बाइक है

पुलिस द्वारा आरोपी सुनील भील के कब्जे से सागौन की सिल्लियां एवं लकड़ी चोरी में प्रयोग की जा रही बिना नंबर की मोटर साइकल को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसके विरुद्ध चांचौड़ा थाने में केसदर्ज कर विवेचना में लिया गया है। बाइक के संबंध में पूछने पर उसने चोरी की होना तथा उसके पास चोरी की एक और बाइक का होना स्वीकार किया। जिसकी निशादेही पर पुलिस एक और बाइक जब्त की है। आरोपी को न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Guna / MP News: सागौन की तस्करी कर रहा था सुनील, पुलिस से बोला….’चोरी की 2 बाइक भी हैं’

ट्रेंडिंग वीडियो