script‘भय का वातावरण होना चाहिए’ आखिर क्यों ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ऐसा? | Lok Sabha Election 2024 Why Jyotiraditya Scindia Said There Should be Atmosphere of Fear | Patrika News
गुना

‘भय का वातावरण होना चाहिए’ आखिर क्यों ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ऐसा?

सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से कहा- फील गुड से बाहर आओ..भय का वातावरण होना चाहिए..अबकी बार 400 पार होना है…

गुनाApr 06, 2024 / 06:31 pm

Shailendra Sharma

bjp_candidate_jyotiraditya_scindia.jpg

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा मध्यप्रदेश में पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है। पार्टी के केन्द्रीय नेताओं के मध्यप्रदेश के दौरों के बीच चुनावी मैदान में उतरे भाजपा प्रत्याशी भी लगातार चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। केन्द्रीय मंत्री और गुना शिवपुरी सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लगातार गुना-शिवपुरी सीट पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी दौरान गुना के बमोरी में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करने के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली और कार्यकर्ताओं से कहा कि भय का वातावरण होना चाहिए।

 

बमोरी विधानसभा में बूथ समिति सम्मेलन के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम सब बड़े फील गुड में आ रहे हैं। अति आत्मविश्वास का माहौल है कि जीत ही रहे हैं। लेकिन हमें अति आत्मविश्वास में नहीं रहना है ये सबसे खतरनाक होता है । सिंधिया ने आगे कहा कि भय का वातावरण होना चाहिए। जब भय होता है तो व्यक्ति अपने मन में ठान लेता है। सिंधिया ने कहा अबकी बार 400 पार के नारे को यथार्थ करना है।
यह भी पढ़ें

VIDEO : बच्ची ने भांजी ऐसी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया


बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि यह बूथ नहीं आपका किला है। आप कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि सेनापति हैं, चुनावी मैदान में उतरने का वक्त आ चुका है, हमें हर बूथ पर जीत दर्ज करनी है और अबकी बार 400 पार के पीएम मोदी के नारे को पूरा करना है। पीएम मोदी के भारत को विश्वगुरु बनाने के संकल्प को सिद्धि की ओर ले जाने के लिए हाथ मजबूत करना है।
यह भी पढ़ें

4 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला कमलनाथ की सरकार गिराने का राज



Hindi News / Guna / ‘भय का वातावरण होना चाहिए’ आखिर क्यों ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ऐसा?

ट्रेंडिंग वीडियो