scriptNH-46 पर भीषण हादसा : खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, हादसे में 13 घायल 4 गंभीर | Horrific Guna accident on NH 46 High speed passenger bus rams into container 13 injured 4 serious | Patrika News
गुना

NH-46 पर भीषण हादसा : खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, हादसे में 13 घायल 4 गंभीर

Guna Accident : नेशनल हाईवे नंबर-46 पर सड़क किनारे खड़े कंटेनर से एक तेज रफ्तार दौड़ती यात्री बस जा टकराई। इस भीषम सड़क हादसे में बस में सवार 13 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है।

गुनाOct 12, 2024 / 10:45 am

Faiz

Guna accident
Guna Accident : ट्रैफिक डिपार्टमेंट की ओर से लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी ड़ी में गुना जिले के कुंभराज थाना इलाके से एक बेहद भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। ये दर्दनाक सड़क दुर्घटना नेशनल हाईवे नंबर-46 पर उस समय घटी है जब यहां एक तेजी से आ रही यात्री बस ने सड़क किनारे खड़े कंटेनर को पीछे से ज़ोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इस भीषण सड़क हादसे में 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जबकि इनमें से 4 तो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।
हादसे के तुरंत बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। सभी घायलों को त्वरित कार्रवाई करते हुए निकटवर्ती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को विशेष देखरेख में रखा गया है, जबकि अन्य घायल यात्रियों को प्राथमिक इलाज किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- होटल की चौथी मंजिल से गिरकर गुजरात के छात्र की मौत पर बड़ा खुलासा, दोस्तों ने बताई चौंकाने वाली वजह

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस दुर्घटना ने सड़क सुरक्षा को लेकर फिर से गंभीर चिंताएं खड़ी कर दी हैं, क्योंकि कंटेनर सड़क के किनारे बिना किसी चेतावनी के खड़ा था और यात्री बस तेज़ गति से आ रही थी। फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि हादसे के पीछे किसकी लापरवाही थी।

Hindi News / Guna / NH-46 पर भीषण हादसा : खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, हादसे में 13 घायल 4 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो