scriptGorakhpur News: अश्लील गाना बजाने से रोका तो चला दी गोली, 1की मौत, 3 घायल | obscene songs playing stopped then fired 1 killed and 3 injured | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur News: अश्लील गाना बजाने से रोका तो चला दी गोली, 1की मौत, 3 घायल

Gorakhpur News: बुधवार की सुबह सुनील अपने 6 सहयोगियों के साथ बोलेरो से राजकिशोर के घर आया और वे लोग दरवाजे पर चढ़कर गाली देते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इसमें 1 की मौत हो गई और तीन घायल हैं।

गोरखपुरJul 26, 2023 / 01:27 pm

Anand Shukla

gorakhpur_news.jpg

बड़हलगंज के रूदौली गांव में 1की मौत, 3 घायल

Gorakhpur News: बड़हलगंज के रूदौली गांव में बुधवार की सुबह अश्लील गाना बजाने के विवाद को लेकर गोली चल गई। जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु और तीन लोग घायल हो गये। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बड़हलगंज में चल रहा है। घटना के बाद गांव के लोगाें ने आरोपितों को दौड़ाया तो वह बोलेरो और बाइक छोड़कर फरार हो गए। जिसे ग्रामीणों ने तोड़ दिया। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांव वालों ने सेमरा-साउखोर मार्ग जाम कर दिया। SSP ने कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खत्म कराया।

रात में गाना बजाने से रोका, सुबह दरवाजे पर तड़तड़ा दी गोलियां
दवनाडीह निवासी सुनील यादव मंगलवार की रात में टैक्ट्रर ट्राली से मिट्टी गिरा रहा था। सड़क किनारे स्थित गांव के राजकिशोर के घर के पास ट्रैक्टर पर लगे बाजे पर अश्लील गाना बजा रहा था। रात में अश्लील गाना बजाने को लेकर राजकिशोर ने मना किया तो आरोपित विवाद पर उतारू हो गया। गांव के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। आरोप है कि बुधवार की सुबह सुनील अपने 6 सहयोगियों के साथ बोलेरो से राजकिशोर के घर आया और वे लोग दरवाजे पर चढ़कर गाली देते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इसमें राजकिशोर अरविंद, सूर्यप्रकाश और सुभास घायल हो गये।

यह भी पढ़ें

बरेली और झांसी में खुलेंगे NDRF के रीजनल रेस्पॉन्स सेंटर, सीएम योगी ने दिए निर्देश

अस्पताल ले जाते समय एक की मौत
अस्पताल ले जाते समय राजकिशोर की मृत्यु हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोगों ने बोलेरो और बाइक से आए हमलावरों को घेर लिया। बचने के लिए वह गाड़ी छोड़कर भागे तो गांव के लोगों ने पथराव कर तोड़ दिया। आरोपितों की तलाश में बड़हलगंज, गोला, गगहा थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी कर रही है। पूछताछ के लिए स्वजन और करीबियों को हिरासत में लिया गया है।

SSP बोले- जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी
एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने कहा की कहासुनी होने पर दवनाडीह के रहने वाले युवकों ने गोली चला दी। इसमें एक युवक की मृत्यु हो गई। घायल हुए तीन लोगों की स्थिति खतरे से बाहर है। आरोपितों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur News: अश्लील गाना बजाने से रोका तो चला दी गोली, 1की मौत, 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो