scriptओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- वो करें तो रासलीला, हम तो कैरेक्टर ढीला’ | Om Prakash Rajbhar comment on SP President Akhilesh Yadav | Patrika News
गाजीपुर

ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- वो करें तो रासलीला, हम तो कैरेक्टर ढीला’

Ghazipur News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि पिछड़ी जातियों के यूपी में 2 सबसे बड़े दुश्मन एक अखिलेश और दूसरे मायावती हैं।

गाजीपुरMay 27, 2023 / 04:59 pm

Adarsh Shivam

Om Prakash Rajbhar comment on SP President Akhilesh Yadav

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर

Ghazipur News: जब से RBI ने दो हजार के नोट को सर्कुलेशन से बाहर करने का एलान किया है, इसके बाद से सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। साथ ही देश भर में जबरदस्त तरीके से राजनीति हो रही है। इसी बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की भी एंट्री हो गई है। सुभासपा प्रमुख शुक्रवार को गाजीपुर दौरे पर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए।”
ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार
राजभर ने कहा, “देश में सिर्फ दो हजार का ही नहीं 500 और 200 के नोट भी बंद कर देने चाहिए।” इसके बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान पर सवाल उठाए थे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी के मंत्रियों और सांसदों ने काम नहीं किया इसलिए बाहर से मंत्रियों को बुलाया जा रहा है।
यूपी में 2 सबसे बड़े दुश्मन एक अखिलेश और दूसरे मायावती
इस पर ओपी राजभर ने कहा, ‘वो करें तो रासलीला, हम तो कैरेक्टर ढीला’आप तमिलनाडु और बिहार में प्रचार करने क्यों गए थे? हम कहते हैं तो वह कहते हैं कि हमें सलाह की जरूरत नहीं है। राहुल गांधी ने BJP की नकल मारी और सेम टू सेम कर्नाटक में उनकी सरकार बनी और पूरे देश में BJP को हिला कर रख दिया। पिछड़ी जातियों के यूपी में 2 सबसे बड़े दुश्मन एक अखिलेश और दूसरे मायावती हैं।”
यह भी पढ़ें

सपा मुखिया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- ऐसे कार्यक्रमों में जाने से क्या फायदा जो जनता से झूठ…

इस दौरान जब ओपी राजभर से दो हजार के नोट पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, “2000 ही नहीं 500 और 200 के नोटों पर भी पाबंदी लगा देना चाहिए सिर्फ देश में सौ का नोट ही चलना चाहिए, इस भ्रष्टाचार में कमी आएगी। अगर किसी अधिकारी ने दस लाख रूपए की घूस मांगी हो और 100-100 का नोट ही चलन में होगा तो वो इतने पैसे किस बोरे में भरकर ले जाएगा।”
2000 और 500 के नोट चलन होने से भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा मिला है
ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “जब वो अधिकारी इतने सारे पैसे लेकर जाएगा तो दूसरे लोग भी उसे पैसे ले जाते देखेंगे और उसके भ्रष्टाचार का उन्हें पता लगेगा। 2000 और 500 के नोट चलन होने से भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा मिला है। क्योंकि किसी भी बैग में 2000 और 500 के नोट आराम से भर लिए जाते हैं और किसी को पता भी नहीं चल पाता है।’

Hindi News / Ghazipur / ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- वो करें तो रासलीला, हम तो कैरेक्टर ढीला’

ट्रेंडिंग वीडियो