scriptतिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद में कूदे आचार्य प्रमोद कृष्णम, जगन मोहन रेड्डी को बताया छलिया | Tirupati Balaji Prasadam controversy Acharya Pramod Krishnam calls Jagan Mohan Reddy fraud | Patrika News
गाज़ियाबाद

तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद में कूदे आचार्य प्रमोद कृष्णम, जगन मोहन रेड्डी को बताया छलिया

Tirupati Balaji:तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट के मामले में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधा है।

गाज़ियाबादSep 21, 2024 / 01:33 pm

Sanjana Singh

Tirupati Balaji Laddu Controversy

Tirupati Balaji Laddu Controversy

Tirupati Balaji Laddu Controversy: विश्व प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर के ‘प्रसादम’ में मिलावट को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सनातन धर्म के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि इसमें देश की कई पार्टियां और उनके नेता शामिल हैं।

‘अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धर्म को भ्रष्ट करने की साजिश’

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “यह तो बहुत ही खतरनाक बात है। यह सनातन धर्म के खिलाफ षड्यंत्र है। कभी सनातन धर्म को मिटाने की साजिश होती है। कभी इसे खत्म करने की कोशिश होती है। इस बार हमारे धर्म को भ्रष्ट करने की साजिश है। यह सिर्फ भारत में नहीं है, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर है। विदेशी ताकतें भारत को बर्बाद करना चाहती हैं। विदेशी ताकतें यह जानती है कि भारत को तब तक बर्बाद नहीं किया जा सकता, जब तक सनातन को मिटा न दिया जाए।”

‘जगन मोहन रेड्डी ने हिंदुओं के साथ किया छल’

उन्होंने आगे कहा, “दुर्भाग्य की बात यह है कि हमारे धर्म को मिटाने की जो साजिश अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है, उसमें भारत के कुछ राजनीतिक दल और नेता भी शामिल हैं। यह परिणाम उसी का है। अब तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है। उस समय वाईएसआर कांग्रेस की सरकार थी। जगन मोहन रेड्डी ने हिंदुओं के साथ छल किया है। यह घोर पाप है। इसका प्रायश्चित करना बड़ा मुश्किल है। अब समय आ गया है जब पूरे सनातन धर्म को एक होना पड़ेगा। सनातन धर्म को बचाने के लिए एक होना पड़ेगा।”
यह भी पढ़ें

Tirupati Balaji के प्रसाद पर भड़के सेवाधिकारी, बांके बिहारी के भोग को लेकर कही बड़ी बात

‘सनातन धर्म को बचाने के लिए सबको इकट्ठा होना पड़ेगा’

उन्होंने कहा, “पूरे भारत में सनातन धर्म की रक्षा के लिए कोई एक संस्था की स्थापना करना बहुत जरूरी है, जो हमारे तमाम मंदिर और मठों की, तमाम आस्था के केंद्रों की अच्छी तरह से देख रेख और संचालन कर सके। यह तो हमारे साथ धोखा है। तिरुपति बालाजी मंदिर हमारी आस्था का प्रतीक है। उस मंदिर में ऐसा षड्यंत्र हो रहा है। अब सनातन धर्म को बचाने का समय आ गया है। सनातन धर्म को बचाने के लिए सबको इकट्ठा होना पड़ेगा।”

जगन मोहन रेड्डी ने दी सफाई

तिरुपति मंदिर के प्रसाद विवाद के बीच आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। पूर्व सीएम ने कहा, “भगवान के नाम पर राजनीति की जा रही है। टीडीपी द्वारा साझा की गई कथित लैब रिपोर्ट जुलाई की है जो कि एन. चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल की है। हमें पता चला कि घी की गुणवत्ता खराब है और हमने तुरंत तत्कालीन मुख्यमंत्री नायडू को इस बारे में जानकारी दी। उस वक्त घटिया घी की आपूर्ति के लिए एआर डेयरी जिम्मेदारी थी।”
jagan mohan reddy
यह भी पढ़ें

कौन हैं वो अमेरिकी कैप्टन सायमा दुर्रानी, जिनकी 3 पीढ़ी भारतीय सेना में कर चुकी है नौकरी

‘गुनाहगार को फांसी की सजा होनी चाहिए’

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट को लेकर अयोध्या के महंत राजू दास ने कहा, “जो भी लोग इसमें गुनाहगार हैं, उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए। अभी तक तो सुना था कि कांग्रेस ने इतने घोटाले किए, अब तो कांग्रेस ने प्रसाद के भी घोटाले कर दिए। तिरुपति बालाजी के प्रसाद में चर्बी मिलाया जा रहा है, यह कितने दुर्भाग्य की बात है। मैं आभार व्यक्त करता हूं पीएम मोदी का, जिन्होंने इस पोल को खोला। आस्था के साथ यह एक खिलवाड़ है। आस्था के साथ यह घोटाला कांग्रेस ने किया है।”
mahant raju das

Hindi News/ Ghaziabad / तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद में कूदे आचार्य प्रमोद कृष्णम, जगन मोहन रेड्डी को बताया छलिया

ट्रेंडिंग वीडियो