scriptगोकशी के शक में पीट-पीटकर कासिम की हत्या के विरोध में अब रालोद ने किया ये बड़ा ऐलान, देखें वीडियो | Rld leader Trilok Tyagi announcement on death of Kasim by lynching | Patrika News
गाज़ियाबाद

गोकशी के शक में पीट-पीटकर कासिम की हत्या के विरोध में अब रालोद ने किया ये बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

गोकशी के शक में पिटाई से घायल शमीउद्दीन को देखने अस्पताल पहुंचे रालोद नेता। भाजपा पर साधा निशाना।

गाज़ियाबादJun 30, 2018 / 05:16 pm

Rahul Chauhan

हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गांव बझेड़ा में गोकशी की अफवाह में हुई कासिम की हत्या के मामले में सभी विपक्षीय राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रोटियां सेकने में लगी हुई हैं। वे इस मुद्दे को हवा देने की फिराक में है। शनिवार को आरएलडी राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी घायल शमीउद्दीन को देखने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान त्रिलोक त्यागी ने घायल शमीउद्दीन को 2 लाख व मृतक कासिम के परिवार को 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद करने की सरकार से मांग करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। त्रिलोक त्यागी ने कहा कि प्रशासन घायल शमीउद्दीन का इलाज भी नहीं करा रहा है।
यह पढ़ें-टॉयलेट करने गई छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई ने बाथरूम के बाहर पकड़ा तो निकल गई उसकी चीख, देखें वीडियो

इस मामले में लिप्त आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। आने वाली 4 तारीख को आरएलडी हापुड़ के जिला मुख्यालय पर बिजली के बढ़े हुए रेट व शमीउद्दीन के मुद्दे पर कलेक्ट्रेट का घेराव भी करेगी। आपको बता दें कि रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी घायल शमीउद्दीन से मिलने अस्पताल गए और इसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी 2019 तक दंगा कराना चाहती है, क्योंकि आने वाले समय में मोदी जी की नाव डूबने वाली है। यह 2019 में दंगा करा कर अपनी नाव को भंवर से निकालने की सोच रहे हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस गांव में उजाले के साथ हुआ तेज धमाका और आसमान से गिरी ये चमत्कारी चीज


वहीं मिल मालिकों को 7 हजार करोड़ दिया है। किसानों को एक भी पैसा नहीं दिया गया। वहीं बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चीनी में बड़ी कमीशनखोरी है। मोदी जी ने अपने दोस्त को चीनी का लाइसेंस दे दिया। चीनी व दाल विदेशों से मंगाई गई है, क्योंकि उसमें अडानी को अरबों रुपए का फायदा हुआ है।
यह भी पढ़ें

दूध के असली और नकली होने की इन सरल और घरेलू तरीकों से करें पहचान, सेहत के साथ न करें खिलवाड़

यह भी देखें-विदेशी कंपनी करेगी नोएडा के देशी नालो की सफाई

वहीं हमें पाकिस्तान से चीनी लेने की क्या जरूरत है, जब चीनी हमारे पास पर्याप्त मात्रा में है। यह सरकार कमीशन खोरों की सरकार है। बीजेपी मंत्री जर्नल वीके सिंह द्वारा कासिम की हत्या को रोड रेज की घटना बताने की बात कहने पर त्रिलोक त्यागी ने पलटवार करते हुए कहा कि वीके सिंह राजनीतिक व्यक्ति नहीं है वह एक आर्मी के आदमी है उन्हें राजनीति का कोई पता नहीं है जिस वजह से केवल वो अपनी सरकार को बदनामी से बचाने के लिए ऐसा बोल रहे है ।

Hindi News/ Ghaziabad / गोकशी के शक में पीट-पीटकर कासिम की हत्या के विरोध में अब रालोद ने किया ये बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो